logo-image

GAIL ने नॉन एक्जीक्यूटिव के 282 पदों पर आवेदन मांगे, ऐसे करें अप्लाई 

GAIL Recruitment 2022: GAIL में नौकरी (Sarkari Naukri) करने का मन बना रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. GAIL ने  नॉन एक्जीक्यूटिव के पदों को लेकर आवेदन मांगे हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 11:30 AM

:

GAIL Recruitment 2022: GAIL में नौकरी (Sarkari Naukri) करने का मन बना रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. GAIL ने  नॉन एक्जीक्यूटिव के पदों को लेकर आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार को गेल की अधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाना होगा.  इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 अगस्त से आरंभ हो चुकी है. उम्मीदवार सीधे https://www.gailonline.com/home.html पर जाकर भी आवेदन कर सकता है. इसके साथ लिंक GAIL Recruitment 2022 Notification PDF पर जाकर भी अधिसूचना को देख सकता है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 282 पदों को भरा जाएगा. 

अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन का आरंभ – 16 अगस्त 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख – 15 सितंबर 2022

रिक्तियों का ब्योरा

कुल पद – 282

रासायनिक, प्रयोगशाला, यांत्रिक, दूरसंचार/टेलीमेट्री, विद्युतीय आग सुरक्षा, उपकरण, स्टोर और खरीद, नागरिक, वित्त और लेखा, राजभाषा, विपणन, मानव संसाधन (एचआर)

योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास आधिकारिक अधिसूचना में दी गई योग्यता अनिवार्य है.

आयुसीमा

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 56 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 50 रुपये का भुगतान करना होगा.

पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. TNPSC ने तमिलनाडु टाउन एंड कंट्री प्लानिंग में सबऑर्डिनेट सर्विस Subordinate Services और सर्वेयर-कम-असिस्टेंट ड्राफ्ट्समैन (Surveyor Cum Assistant Draughtsman) में फील्ड सर्वेयर  (Field Surveyor) और ड्राफ्ट्समैन (Draftsman) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 अगस्त है.