logo-image

सरकारी नौकरी का खास मौका, निकली बंपर भर्ती, लाखों में मिलेगी सैलरी

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सीनियर ऑफिसर, ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर, टेक्निकल ऑफिसर, प्रशासनिक सहायक ग्रेड-III, असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर और टेक्निकल असिस्टेंट ग्रेड-III के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

Updated on: 09 May 2020, 06:17 PM

नई दिल्ली:

CIPET Recruitment 2020: सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (CIPET) ने कई पदों (Sarkari Naukari) पर बंपर भर्ती निकली है. उम्मीदवार 29 मई 2020 तक इस भर्ती के लिए आवेदन (Online Application) कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सीनियर ऑफिसर, ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर, टेक्निकल ऑफिसर, प्रशासनिक सहायक ग्रेड-III, असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर और टेक्निकल असिस्टेंट ग्रेड-III के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Karnataka Police Recruitment 2020: कर्नाटक पुलिस में कांस्टेबल और बैंड्समैन की बंपर भर्तियां, डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

आधिकारिक वेबसाइट cipet.gov.in पर दी गई जानकारी 

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 32 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार 29 मई, 2020 तक आवेदन पत्र ऑनलाइन माध्याम से जमा कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत कुल 57 रिक्त पदों को भरा जाएगा. आधिकारिक वेबसाइट cipet.gov.in पर दी गई जानकारी और दिशा-निर्देशों के मुताबिक उम्मीदवारों को आवेदन प्रक्रिया पूरी करनी होगी. उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. साथ ही ज्यादा जानकारी के लिए आपको cipet.gov.in पर विजिट करना होगा.

पुलिस की नौकरी पाने वाले छात्रों के लिए बड़ी खबर

पुलिस की नौकरी पाने वाले छात्रों के लिए बड़ी खबर आई है. जो छात्र पुलिस सेवा में शामिल होना चाहते हैं, उनके लिए कर्नाटक पुलिस में बंपर वैकेंसी निकली हैं. स्पेशल रिजर्व पुलिस कांस्टेबल और बैंड्समैन के 2672 पदों पर भर्तियां निकली हैं. इनमें 2420 वैकेंसी कांस्टेबल की और 252 वैकेंसी बैंड्समैन की हैं. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 18 मई से शुरू होगी. इच्छुक उम्मीदवार 15 जून तक ksp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. ऑनलाइन एप्लीकेशन सब्मिट करने की अंतिम तिथि 15 जून 2020 है.