logo-image

Sarkari Naukri 2023: क्लर्क और टेक्निशियन के पदों पर मांगे आवेदन, इस तरह करें अप्लाई

Sarkari Naukri 2023: दसवीं और बारहवीं पास युवाओं के पास सुनहरा अवसर है. युवाओं को कोच फैक्ट्री में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है.

Updated on: 24 Jan 2023, 02:02 PM

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri 2023: दसवीं और बारहवीं पास युवाओं के पास सुनहरा अवसर है. युवाओं के पास कोच फैक्ट्री में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है. इंटीग्रल रेल कोच फैक्टरी, चेन्नई ने क्लर्क एवं टेक्निशियन के पदों पर आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के साथ कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी. साक्षात्कार और स्पोर्ट्स ट्रायल के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. यह भर्तियां स्पोर्ट्स कोटे के तहत होगी. अधिसूचना के अनुसार, सीनियर क्लर्क, जूनियर क्लर्क और टेक्निशियन ग्रेड तीन  के पदों पर भर्तियां होंगी. इन पदों के लिए सात फरवरी 2023 तक आवेदन जमा किया जा सकता है. अधिकारिक वेबसाइट pb.icf.gov.in से आवदेन पत्र को डाउनलोड किया जा सकता है. इसे तय प्रारूप में भरकर दिए गए पते पर भेजना होगा. 

आयु सीमा

इन पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई 2023 को 18-25 वर्ष के बीच होनी अनिवार्य है.

ये भी पढ़ें: RSMSSB Recruitment: सूचना सहायक के 2500 से ज्यादा पदों के लिए मांगे आवेदन, ऐसे करें अप्लाई

चयन प्रक्रिया

योग्य उम्मीदवार को अपनी सभी जानकारी सही देनी होगी. उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार और ट्रायल के आधार पर किया जाएगा. 

सूचना सहायक के पदों पर आवेदन मांगे

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने सूचना सहायक के पदों पर आवेदन मांगे हैं. इसके लिए अधिसूचना जारी की गई है. इस भर्ती के तहत 2500 से अधिक  पदों भरा जाना है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 27 जनवरी से शुरू होनी है. इन पदों पर अंतिम तारीख 25 फरवरी तय की गई है. आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट rsmssb. rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे.