News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

बैंक में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, अच्छी-खासी मिलेगी सैलरी पैकेज, जल्द करें आवेदन

सरकारी नौकरी पाने वालों के लिए अच्छी खबर आई है. पश्चिम बंगाल को-ऑपरेटिव सर्विस कमिशन बैंक में वैकेंसी निकली है. कुल सात पदों पर नियुक्तियां निकली हैं. को-ऑपरेटिव बैंक ने योग्य उम्मीदवार से आवेदन की मांग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 15 Jun 2020, 07:33:16 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

West Bengal Co-operative Service Commission: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) पाने वालों के लिए अच्छी खबर आई है. पश्चिम बंगाल को-ऑपरेटिव सर्विस कमिशन बैंक में वैकेंसी निकली है. कुल सात पदों पर नियुक्तियां निकली हैं. को-ऑपरेटिव बैंक ने योग्य उम्मीदवार से आवेदन की मांग की है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 31 मई है. इन पदों के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार की उम्र 18 साल से लेकर 35 साल तक के बीच होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट मिलेगी. आवेदन के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि एससी/एसटी के लिए आवेदन शुल्क 40 रुपये है. लिखित परीक्षा के आधार पर चयन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-  Bihar Board 10th Result 2020: कल आ सकता है 10वीं बोर्ड (मैट्रिक) का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

ये है सैलरी पैकेज

नियुक्ति के बाद क्लर्क के पदों पर 21559 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा, जबकि बैंक अस्सिटेंट के पदों पर 25595 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी. वहीं अस्सिटेंट मैनेजर के पदों पर 17522, अकाउंट अस्सिटेंट के पदों पर 25640, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट को 28708 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा. इस भर्ती के तहत क्लर्क, बैंक असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर, सुपरवाइजर समेत कुल 56 पदों को भरना है, जिसमें क्लर्क (ग्रेड 3) - 13 पद, बैंक असिस्टेंट (ग्रेड 3) - 34 पद, असिस्टेंट मैनेजर (ग्रेड 3 बी) - 2 पद, असिस्टेंट कम कैशियर कम सुपरवाइजर (ग्रेड 3) - 2 पद, अकाउंट असिस्टेंट - 1 पद, जूनियर ऑफिसर असिस्टेंट -2 पद, फील्ड सुपरवाइजर (ग्रेड 3/पुरुष)- 1 पद, जूनियर असिस्टेंट (ग्रेड3/महिला)- 1 पद भर्ती की जाएगी. इन भर्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 4 मार्च 2020 से ही चल रही है. 31 मई तक चलेगी.

यह भी पढ़ें- प्रियंका बोलीं- प्रवासियों के लिए बसों के मामले पर यूपी सरकार ने की राजनीति

इन 7 बैंकों में नौकरी के लिए पद भरे जाएंगे

1- मुर्शिदाबाद डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक
2- द बर्दवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक
3- नॉर्थ 24 परगना को-ऑपरेटिव एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट बैंक
4- हावड़ा डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलमेंट बैंक
5- द वेस्ट बंगाल सेकंडरी एजुकेशन बोर्ड एंप्लॉईज क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी
6- खारदा को-ऑपरेटिव बैंक
7- बर्दवान को-ऑपरेटिव एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट बैंक

First Published : 19 May 2020, 04:45:56 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Bank Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bank Bank Job Sarkari Naukri