logo-image

Zodiac Special: साल का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए है बेहद खास

नए साल की शुरुआत से पहले ही कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है.

Updated on: 25 Dec 2021, 11:04 AM

नई दिल्ली :

वैसे तो सभी लोग 2022 के इंतजार में बैठे है. लेकिन क्या आपको पता है 2022 के आने से पहले ही कुछ राशियों के लिए साल का आखिरी सप्ताह खुशियों की सौगात लाने वाल है. जी  हां, आपने सही पढ़ा! साल 2021 जाते- जाते इन(Weekly Horoscope december 2021) राशियों के लिए वरदान के रूप में साबित होने वाला है. नए साल की शुरुआत से पहले ही कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जानते है कि आखिर कौन सी है वें राशियां (saptahik rashifal) जिनका भाग्य चमकने वाला है. 

तुला राशि (Libra)

आपको बता दें तुला राशि वाले जातकों के लिए साल का आखिरी सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. क्यूंकि तुला राशि वाले जातकों के ग्रह- नक्षत्र साल के अंत से ही बदलने वाले है. तुला राशि के जातकों ने वैसे तो 2021 में काफी परेशानियां झेली हैं (saptahik rashifal 2021 today). लेकिन अब तुला राशि वाले जातकों का सही समय आ गया है. तुला राशि के जातक अब किसी भी काम में हाथ लगाएंगे तो उनको सफलता ही हाथ लगनी है. इस साल के अंत से ही तुला राशि वाले जातकों का भाग्य खुल जाएगा. 

यह भी पढ़ें : साल 2022 में इन राशियों को प्यार के मामले में बेलने पड़ सकते हैं पापड़, जानें उपाए

सिंह राशि (Leo)

इस साल के अंत से ही सिंह राशि वाले जातकों का भी भाग्य चमकने वाला है. इस साल के अंत से सिंह राशि वाले जातकों की वाणी में मधुरता आएगी. ये आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. सिंह राशि वाले जातकों की माता के स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा (Horoscope for december 2021). आपको बता दें इस साल के अंत से ही सिंह राशि वाले जातकों के करियर के सितारे चमकने वाले हैं. सिंह राशि वाले जातकों को नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. साथ ही इनका दांपत्य जीवन भी सुखमय रहने वाला है. 

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों का भाग्य भी साल 2021 के अंत से ही शुरू हो जाएगा. कर्क राशि वाले जातकों के जीवन में दिसंबर से ही शैक्षिक कार्यों में सुधार आएगा. इसके साथ ही कर्क राशि वाले जातकों को कारोबार में भी मुनाफा होने वाला है. आपको बता दें साल 2022 के शुरुआत से पहले ही कर्क राशि वाले जातकों के जीवन में शांति आने वाली है. इसके साथ ही कर्क राशि वाले जातकों को वाहन खरीदने के भी अवसर प्राप्त होने वाले है.