logo-image

Trigrahi Yog 2022 in Mesh Rashi: मेष राशि में बन रहे त्रिग्रही योग से कर्क समेत इन राशियों की हुई चांदी ही चांदी, चारों दिशाओं से खुलेंगे धन क्र स्रोत

Trigrahi Yog April 2022 in Mesh Rashi: मेष में तीन बड़े ग्रहों का योग बन रहा है. यानी कि इस समय मेष राशि में तीन महत्वपूर्ण ग्रह बुध, राहु और सूर्य एक साथ आ गए हैं. इन ग्रहों की युति त्रिग्रही योग बना रही है, जो इन 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है.

Updated on: 15 Apr 2022, 09:54 AM

नई दिल्ली :

Trigrahi Yog 2022 in Mesh Rashi: ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक किसी भी ग्रह की स्थिति में छोटा सा परिवर्तन लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. फिर अहम ग्रहों के युति बनाने या राशि परिवर्तन करने का समय तो बेहद ही महत्‍वपूर्ण होता है. ऐसे में अप्रैल 2022 बेहद खास महीना है क्‍योंकि इसमें सभी 9 ग्रह राशियां बदल रहे हैं. वहीं, मेष में तीन बड़े ग्रहों का योग बन रहा है. यानी कि इस समय मेष राशि में तीन महत्वपूर्ण ग्रह बुध, राहु और सूर्य एक साथ आ गए हैं. 8 अप्रैल को बुध, 12 अप्रैल को राहु और 14 अप्रैल को सूर्य का मेष राशि में प्रवेश हो चुका है. इन ग्रहों की युति त्रिग्रही योग बना रही है. यह योग सभी 12 राशि वालों के जीवन पर असर डालेगा. लें इस योग का सबसे ज्यादा और सबसे शुभ प्रभाव इन तीन राशियों पर रहेगा. इस योग के प्रभाव से कर्क समेत इन दो राशियों की चांदी ही चांदी होगी यानी कि चारों दिशाओं से धन के स्रोत खुलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Palmistry (HastRekha Shastra) For Government Job: अगर हाथ में है ये रेखा लकी तो जल्द लगेगी सरकारी नौकरी पक्की

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों को यह त्रिग्रही योग खूब लाभ देगा. उनकी आय बढ़ेगी. कमाई के नए रास्‍ते खुलेंगे. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. यात्रा हो सकती है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वालों के लिए त्रिग्रही योग करियर में तरक्‍की दिलाएगा. जो लोग नौकरी करते हैं उन्‍हें पदोन्‍नति मिल सकती है. वेतन बढ़ सकता है. वहीं व्‍यापारियों को यह समय बड़ा ऑर्डर दिला सकता है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय हर काम में सफलता दिलाएगा. उन्‍हें खूब तरक्‍की मिलेगी. किस्‍मत की मदद से काम आसानी से बनते जाएंगे. नौकरी-व्‍यापार दोनों में लाभ होगा. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी.