logo-image

Shukra Gochar 2022: शुक्र देव करने वाले हैं धनु राशि में गोचर, बदल जाएगी आपकी किस्मत!

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को ऐश्वर्य, सम्मान और सुख-संपत्ति का दाता माना जाता है

Updated on: 25 Nov 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली :

Shukra Gochar 2022 : ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को ऐश्वर्य, सम्मान और सुख-संपत्ति का दाता माना जाता है, इनकी चाल बदलने से कभी ये किसी के लिए शुभ होते हैं, तो कभी किसी राशि के लिए अशुभ होते हैं. तो ऐसे में आपको बता दें शुक्र वृष और तुला राशि के स्वामी माने जाते हैं,वहीं दिनांक 5 दिसंबर 2022 को शुक्र देव शाम 06:07 मिनट पर धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं. तो ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि शुक्र के गोचर करने से किन राशियों के लिए ये शुभ साबित होने वाला है. 

किन राशियों के लिए ये गोचर है शुभ
1-मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर बेहद शुभ माना जा रहा है, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. लाइफपार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा और आपको बिजनेस में अच्छा लाभ होने वाला है. 

2-सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए गोचर प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिहाज से बेहद शुभ माना जा रहा है. अपका जीवन सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रोमोशन हो सकता है.

3-वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर कई अवसर लेकर आया है.बिजनेस में अगर आप निवेश कर रहे हैं, तो आपको शुभ फल मिलेगा.पिरवार के साथ माहौल अच्छा बना रहेगा.

ये भी पढ़ें-Bhediya Dreams 2022 : अगर आपको सपने में दिखे भेड़िया, तो जल्दी समझ लें ये संकेत

4-कुंभ राशि 
कुंभ राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर शुभ और मंगलकारी होने वाला है. संतानपक्ष की तरफ से शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है. आपको कोई जल्द ही शुभ समाचार मिलने वाला है.