logo-image

Bhediya Dreams 2022 : अगर आपको सपने में दिखे भेड़िया, तो जल्दी समझ लें ये संकेत

सपने में हमें कई प्रकार की चीजें दिखाई देती हैं, कभी सपने में हम खाई में गिर रहे होते हैं, तो कभी पानी में डूब रहे होते हैं

Updated on: 25 Nov 2022, 05:37 PM

नई दिल्ली :

Bhediya Dreams 2022 : सपने में हमें कई प्रकार की चीजें दिखाई देती हैं, कभी सपने में हम खाई में गिर रहे होते हैं, तो कभी पानी में डूब रहे होते हैं, तो कभी सांपों का सपना देखते हैं, कई सपने हमारे लिए शुभ फल लेकर आते हैं , तो कभी कुछ सपने बूरे फल वाले साबित होते हैं. लेकिन अगर मैं आपसे एक ऐसा सपना पूंछू कि क्या आपने कभी सपने  में चीखता हुआ भेड़िया देखा है या फिर पहाड़ पर किसी भेड़िया को चढ़ते हुए देखा है या फिर दो भेड़ियों की आपसी लड़ाई देखी है, तो ये लेख आपके लिए ही हैं,तो ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि अगर सपने में भेड़िया दिख जाए, तो कैसा होता है. 

सपने में चीखता हुआ भेड़िया देखना 
अगर आपको सपने में सफेद रंग का भेड़िया चिल्लाता हुआ दिखाई दे, तो वह सपना अशुभ माना जाता है. इसका मतलब यह है कि आपके ऊपर कोई मुसीबत आने वाली है, इसलिए अगर सपने में भेड़िया दिखे तो तुरंत सतर्क हो जाएं.

भेड़िया पहाड़ पर चढ़ता हुआ देखना 
अगर आपको सपने में सफेद रंग के भेड़ियए पहाड़ पर चढ़ते हुए दिखाई दें, तो इसका मतलब यह है कि आपका ये सपना आपके लिए शुभ फल लेकर आया है. आप जिस भी काम को पूरी लग्न से करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

सपने में सफेद भेड़ियां आपस मे लड़ते हुए देखना

अगर आपको सपने में भेड़िए आपस में लड़ते हुए दिखाई दें, तो इसका मतलब यह है कि आपको कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है. आपके दुश्मन जल्द ही खत्म होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Name Astrology 2022 : क्या इस अक्षर से शुरू होता है आपका नाम, धनवान होते हैं ऐसे लोग

सपने में घर के दरवाजे पर भेड़िया देखना 
अगर आपको सपने में आपके घर के दरवाजे पर भेड़िया दिखाई दे, तो ये सपना अशुभ होता है. आपके ऊपर कोई बड़ा खतरा आने वाला है या फिर आपका कोई परिचित आपको धोखा देने वाला है.