News Nation Logo

वैष्णो देवी यात्रियों के लिए श्राइन बोर्ड करेगा हेलीकॉप्टर सेवा शुरू , COVID रिपोर्ट के बिना नहीं मिलेंगे दर्शन

श्राइन बोर्ड के CEO रमेश कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जो भी श्रदालुओं हेलीकॉप्टर सेवा इस्तेमाल करना चाहता है वो 26 अगस्त से लेकर 5 सितंबर तक ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन के साथ हेलीकॉप्टर सेवा के लिए फॉर्म भर सकता है .

Written By : शाहनवाज खान | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 25 Aug 2020, 01:30:17 PM
vaishno devi

Vaishno Devi (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने श्रद्धालुओ के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करने का फैसला कर लिया है. श्राइन बोर्ड के CEO रमेश कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जो भी श्रदालुओं हेलीकॉप्टर सेवा इस्तेमाल करना चाहता है वो 26 अगस्त से लेकर 5 सितंबर तक ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन के साथ हेलीकॉप्टर सेवा के लिए फॉर्म भर सकता है . CEO के मुताबिक ये ऑनलाइन सेवा शुरू हो गयी है और यात्री इस सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

और पढ़ें: कितना बदल गया मां वैष्‍णो धाम, न पंडितजी तिलक लगा रहे और न ही मिल रहा प्रसाद

वहीं पिछले दिनों प्रदेश के बाहर से आए दो श्रद्धालुओ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद श्राइन बोर्ड और प्रशासन दोंनो ने बाहर से आने वाले यात्रियों को कोरोना टेस्ट के बगैर न आने की सलाह दी है. डिस्ट्रक्ट कमिश्नर इंदु कॉल ने श्रद्धालुओं को ट्वीट करते हुए लिखा है कि श्रद्धालुओ कोरोना रिपोर्ट के साथ कि कटरा पहुंचे और कटरा पहुंचने पर रिपोर्ट 48 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए नहीं तो श्रद्धालुओ को दर्शन करने नहीं दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: माता वैष्णो देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी, करीब 5 महीने बाद आज फिर से शुरू होगी यात्रा

श्राइन बोर्ड की बात करें तो बोर्ड द्वारा यात्रा शुरू होने से पहले बाणगंगा समेत कई दूसरी जगहों पर टेस्ट के इंतजाम किए गए हैंं लेकिन श्राइन बोर्ड बाहर से आने वाले लोगों के टेस्ट रिपोर्ट से आश्वस्त होने के बाद ही उनके कटरा में डबल चेक के लिए टेस्ट करवाना चाहता है.  बता दें कि यात्रा शरू होने से पहले कटरा में कई पुजारियों सहित श्राइन बोर्ड के कुछ कर्मचारी पॉजिटिव आए थे. ऐसे में श्राइन बोर्ड यात्रा को लेकर किसी तरह का खतरा नहीं उठा रहा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 11:49:25 AM

For all the Latest Religion News, Dharm News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.