logo-image

Rashifal 2023: 2023 रहने वाला है इन राशियों के लिए भाग्यशाली, आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत

एक महीने बाद नए साल की शुरु होने वाली है

Updated on: 27 Nov 2022, 07:52 PM

नई दिल्ली :

Rashifal 2023: एक महीने बाद नए साल की शुरु होने वाली है, ऐसे में नए साल की शुरुआत होने के साथ ग्रहों और नक्षत्रों की चाल बदलने वाली है. नया साल कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली माना जा रहा है, किसी को धन लाभ होने के प्रबल योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं.कुछ लोगों को तरक्की के शुभ योग बन रहे हैं.तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि 2023 किन- किन राशियों के लिए भाग्यशाली माना जा रहा है.

इन राशियों के लिए भाग्यशाली है नया साल

1-मिथुन राशि 
मिथुन राशि वालों के लिए साल 2023 बेहद खास माना जा रहा है, आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है.व्यापारियों के लिए साल 2023 बेहद अच्छा है.धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे. परिवार के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. स्वास्थ्य भीआपका अच्छा रहेगा.

2- तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए साल 2023 आर्थिक स्थिति के लिहाज से शुभ फल साबित होने वाला है. आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होगी. करियर और प्रेम-प्रसंग के मामले में आपको अच्छी खबर मिल सकती है.सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव हो सकता है.

ये भी पढ़ें-Shukra Gochar 2022: शुक्र देव करने वाले हैं धनु राशि में गोचर, बदल जाएगी आपकी किस्मत!

3-वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नया साल बेहद शुभ माना जा रहा है. आपके अंदर एक अलग प्रकार का उत्साह रहेगा. आपके तरक्की के सारे मार्ग खुलेंगे. आपको नौकरी में नई सफलता मिल सकती है. बिजनेस के मामले में शुभ अवसर मिलेंगे. अविवाहित लोगों को विवाह के प्रोपोजल मिलेंगे.