logo-image

Lucky Daughters For Father: इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों का होता है तेजस्वी भाग्य, पिता के लिए खड़ा कर देती हैं दौलत का अंबार

नाम का पहला अक्षर हर व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करता है. ऐसे में आज हम कुछ उन अक्षरों के नाम वाली लकड़ियों के बारे बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ तेजस्वी भाग्य के साथ जन्म लेती हैं बल्कि अपने पिता के लिए भी बेहद सौभाग्यशाली होती हैं.

Updated on: 01 May 2022, 03:14 PM

नई दिल्ली :

Lucky Daughters For Father: नाम ज्योतिष से किसी भी व्यक्ति के जीवन से जुड़ी कई बातें जानी जा सकती हैं. हर नाम के लोगों में कुछ न कुछ ऐसी विशेषता होती है जो उन्हें दूसरों से अलग पहचान दिलाती है. नाम का पहला अक्षर हर व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करता है. ऐसे में आज हम कुछ उन अक्षरों के नाम वाली लकड़ियों के बारे बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ तेजस्वी भाग्य के साथ जन्म लेती हैं बल्कि अपने पिता के लिए भी बेहद सौभाग्यशाली होती हैं. इनकी किस्मत काफी ऊंची होती है. 

यह भी पढ़ें: Sita Navami 2022 Importance and Puja Vidhi: सीता नवमी का जानें महत्व और इस विधि से करें पूजा, पति की उम्र होगी लंबी और मनोवांछित फल मिलेगा

D अक्षर से शुरू होने वाले नाम 
जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है उनकी किस्मत काफी तेज होती है. ये अपने घर-परिवार के लोगों से काफी प्यार करती हैं. उनकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. ये अपनी मेहनत के दम पर लाइफ में कुछ भी हासिल कर सकती हैं. ये अपने पिता की किस्मत चमकाने वाली मानी जाती हैं.

V अक्षर से शुरू होने वाले नाम 
जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो भाग्यशाली होती हैं. ये कोई भी काम मन लगाकर करती हैं. ये संस्कारी होती हैं. बड़ी बुजुर्गों का काफी सम्मान करती हैं. इनका नेचर मिलनसार होता है. ये किसी का भी दिल जीत लेती हैं. ये पिता के लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित होती हैं.

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम 
जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है उनकी किस्मत काफी तेज होती है. खासकर ये अपने पिता के लिए लकी मानी जाती हैं. इनके पास धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती. इन पर मां लक्ष्मी की सदैव कृपा रहती है. ये एक बार जिस काम को करने की सोच लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं.