logo-image

Jagannath Rath Yatra at Russia 2023 : भगवान जगन्नाथ रथयात्रा ने विदेश में भी मचाया धूम, बर्फों के बीच भक्ति में डूबे श्रद्धालु

Jagannath Rath Yatra at Russia 2023 : भगवान जगन्नाथ की भक्ति सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दिखाई दे रहा है. रूस के साइबेरिया प्रांत में श्रद्धालु बर्फों के बीच भक्ति में डूबे दिखाई दिए.

Updated on: 20 Jun 2023, 01:45 PM

नई दिल्ली :

Jagannath Rath Yatra at Russia 2023 : भगवान जगन्नाथ की भक्ति सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दिखाई दे रहा है. रूस के साइबेरिया प्रांत में श्रद्धालु बर्फों के बीच भक्ति में डूबे दिखाई दिए. वहीं एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जो अपने आप में दिल में छूने वाली है. इस तस्वीर को देखकर आप जरूर भावुक हो सकते हैं और हमें जहां तक उम्मीद है कि इस फोटो तो देखकर आप कुछ न कुछ जरूर रिएक्ट करेंगे. इस तस्वीर को श्रद्धालु जमकर शेयर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Jagannath Rath Yatra 2023 : पुरी से लेकर अहमदाबाद तक भगवान जगन्नाथ की भव्य रथ यात्रा की धूम

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं, कि चारों तरफ बर्फ ही बर्फ की चादरे ढकी है, वहीं इन सबके बीच एक प्यारी तस्वीर श्रद्धालुओं को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. आप फोटो में देख सकते हैं कि श्रद्धालुओं ने बड़े ही प्यार से बर्फ से भगवान जगन्नाथ, बड़े भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा की मूर्ति बनाई है. जिसे देखकर आप भी एकदम भावुक हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें - Jagannath Rath Yatra 2023 : पुरी से लेकर अहमदाबाद तक भगवान जगन्नाथ की भव्य रथ यात्रा की धूम

इस फोटो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. हमने जो आपके साथ तस्वीर शेयर की है, उसे एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है. इस फोटो तो देखने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है. वहीं एक यूजर ने इस फोटो को देखते हुए टिप्पणी भी की है और लिखा है कि एक सनातनी होने पर मुझे गर्व हो रहा है.  वहीं एक यूजर ने लिखा कि भगवान जगन्नाथ रूस में छाए हुए हैं और एक यूजर ने लिखा कि आज भगवान जगन्नाथ पुरी की यात्रा देखकर दिल प्रसन्न हो गया. वहीं भगवान जगन्नाथ के अन्नय भक्त देश में ही नहीं बल्कि रूस में भी है.