logo-image

Good Luck 2022 : पर्स में बस रखें ये चीजें, चमक जाएगी आपकी किस्मत !

आज के समय में लोगों की जिंदगी इतनी भागदौड़ वाली हो गई है

Updated on: 27 Nov 2022, 08:37 PM

नई दिल्ली :

Good Luck 2022 : आज के समय में लोगों की जिंदगी इतनी भागदौड़ वाली हो गई है कि पैसे कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं, ताकि घर की आर्थिक स्थिति सही रहे, लेकिन कुछ इतनी मेहनत करते हैं कि उनको उनकी मेहनत का ज्यादा फल नहीं मिल पाता है. अपनी जरूरतों को पूरा नहीं कर पाते हैं. तो ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कि पर्स में क्या चीज रखें कि मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा आपके ऊपर बनीं रहे और धन हमेशा आपके तरफ आकर्षित होती रहे. 


पर्स में रखें ये चीज 

1- पर्स में रखें गुलाब की पंखुड़ी 
सुबह मंदिर जाएं, वहां भगवान विष्णु की पीजा-अर्चना करें. इसके बाद उनको गुलाब का फूल अर्पित करें, इसके बाद आपको गुलाब का एक फूल लें, उसमें से कुछ पंखुड़ी को थोड़ा धूप में सुखाकर उसे भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी का ध्यान कर अपने में रख दें, इससे मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा आपके ऊपर बनीं रहेगी.

2- अपने पर्स में हमेशा रखें एक रुपए का सिक्का
आप कहीं भी जाते हैं, तो मां लक्ष्मी का ध्यान कर अपने पर्स में हमेशा एक सिक्का जरूर रखें, इससे मां लक्ष्मी हमेशा आपसे प्रसन्न रहेंगी और आपके सारे काम बिना किसी बाधा के पूरे होंगे. 

ये भी पढ़ें-Somwar Upay: सोमवार को करें इन मंत्रो का जाप, हमेशा बनी रहेगी भगवान शिव की कृपा

3- अपने ईष्टदेव की तस्वीर रखें
अगर आप चाहते हैं कि घर की सुख-शांति और समृद्धि बनीं रहे, तो आपको अपने ईष्टदेव की तस्वीर अपने पर्स में जरूर रखें, इससे धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी और आपको मान-सम्मान मिलेगा.