logo-image

Chandra Grahan 2022 : इस दौरान उल्टी पड़ेगी मंगल ग्रह की चाल, चमकेगी इन राशियों की किस्मत

हमारे हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार चंद्र ग्रहण के दौरान कई ऐसे ग्रह-नक्षत्र है, जो बदलते रहते हैं. जिसका असर हमारे जीवन में दिखाई देता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र की मानें तो इस साल का आखिरी चंद्र ग्रहण दिनांक 8 नवंबर 2022 दिन मंगलवार को लगने ज

Updated on: 08 Nov 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Chandra Grahan 2022 : हमारे हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार चंद्र ग्रहण के दौरान कई ऐसे ग्रह-नक्षत्र है, जो बदलते रहते हैं. जिसका असर हमारे जीवन में दिखाई देता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र की मानें तो इस साल का आखिरी चंद्र ग्रहण दिनांक 8 नवंबर 2022 दिन मंगलवार को लग चुका है. जिससे 3 राशियों को अच्छा फल मिलने की संभावना है,तो आइए हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि ऐसी कौन सी तीन राशियां हैं जिनको धनलाभ हो सकता है और ये चंद्र ग्रहण उनके लिए बेहद खास है. 

इन राशियों के लिए शुभ है चंद्र घ्रहण

1- वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण बेहद शुभ फल लेकर आया है, बता दें कि चंद्र ग्रहण के दौरान मंगल ग्रह की चाल दूसरे स्थान पर प्रतीत होने वाली है, जिसकी वजह से वृष राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है.धन में बढ़ोतरी होने की संभावना है, अगर लंबे समय से आपका कोई धन रुका हुआ है तो धन प्राप्ति हो सकती है. यात्रा की संभावना भी दिखाई दे रही है, जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं, उनको नौकरी मिल सकती है.

2- सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण उनके करियर के लिहाज से बेहद शुभ फल लेकर आया है. नए रचनात्मक कार्य की भी संभावना दिखाई दे रही है. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है, चंद्र ग्रहण के दौरान आपको विष्णुसहस्त्रनाम का जाप करने से शुभ फल मिलने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें -Chandra Grahan 2022 : चंद्र ग्रहण के दौरान इस काम को करने से खुश हो जाएंगे कुबेर, मालामाल हो जाएंगे आप!

3-कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के चंद्र ग्रहण बेहद खास है, आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होने की संभावना है. प्रतियोगी अगर किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये समय बेहद शुभ है. इस राशि के जातकों को धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं.