News Nation Logo
Banner

After Bath Mistakes Negative Effects: नहाने के बाद इन गलतियों को करना ग्रहों को करता है बहुत कमजोर, जीवन पर पड़ सकता है भारी

After Bath Mistakes Negative Effects: कुछ गलत आदतें लोगों की अक्सर नहाने के बाद नजर आती हैं. नहाने के बाद अपनाई गई ये गलत आदतें या की गई ये गलतियां आपके जीवन पर गहरा दुष्प्रभाव डालती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 12 May 2022, 03:48:07 PM
After Bath Mistakes Negative Effects

नहाने के बाद इन गलतियों को करना जीवन पर पड़ सकता है भारी (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

After Bath Mistakes Negative Effects: घर के वास्तु दोष का कारण केवल दिशा या वहां रखी हुई चीजें ही नहीं होती हैं बल्कि आपके द्वारा अपनाई जा रही कुछ आदतों भी हो सकती हैं. ऐसी ही कुछ गलत आदतें लोगों की अक्सर नहाने के बाद नजर आती हैं. नहाने के बाद अपनाई गई ये गलत आदतें या की गई ये गलतियां आपके जीवन पर गहरा दुष्प्रभाव डालती हैं. अगर इन आदतों को जल्द से जल्द ठीक न किया जाए तो धीरे धीरे न सिर्फ आपके ग्रह कमजोर होते हैं बल्कि नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव से बात आपके जीवन पर तक बन आती है. 

यह भी पढ़ें: Horse Painting Vastu Tips: घर में न लगाएं घोड़े की ऐसी तस्वीर, होती है धन हानि और खराब हो जाती है तकदीर

बाथरूम में गीले कपड़े छोड़ देना 
कई लोगों की ऐसी आदत होती है कि नहाते वक्त इस तरह से नहाते हैं कि खुद के गंदे कपड़ों के साथ साथ बाथरूम में टंगे कपड़े तक गिले हो जाते हैं. फिर उन सभी गिले कपड़ों को बाथरूम में ही छोड़कर लोग बाहर आ जाते हैं. बता दें कि ऐसा करना आपके सूर्य को कमजोर करता है इसलिए नहाने के बाद गीले कपड़ों को बिल्कुल भी छोड़कर नहीं आना चाहिए बल्कि उन्हें सही से बाहर सुखाना चाहिए. 

बाथरूम में गंदा पानी यूं ही छोड़ देना 
कई लोगों की आदत होती है कि नहाने के बाद बाथरूम में गंदा पानी जस का तस पड़ा छोड़ कर बाहर आ जाते हैं. ऐसा करने से राहु और केतु के साथ-साथ शनि ग्रह भी नाराज होते हैं और जीवन में इन ग्रहों के क्रोध के चलते अनेकों परेशानियां पैदा होने लगती हैं. जिनमें विवाह में अड़चन आना, नौकरी में तरक्की रुक जाना, शादी टूट जाना, व्यापार में भयंकर घाटा होना और घर में नकारात्मकता के कारण कलह रहना आदि चीजें प्रमुख हैं. 

यह भी पढ़ें: Haldi Ke Achook Upay: चुटकी भर हल्दी उखाड़ फेकेगी हर बाधा, इन उपायों से नजर दोष का भी होगा खात्मा

बाथरूम में टूटे बाल छोड़ देना
बाथरूम में टूटे हुए बाल छोड़ने से शनिदेव के साथ-साथ मंगल भी क्रोधित हो जाते हैं. जिसके कारण धन हानि के साथ-साथ करियर में भी बुरा असर पड़ता है. यहां तक कि कई पीढ़ियों तक चलने वाली आर्थिक तंगी भी इसी एक बुरी आदत के चलते और शनि एवं मंगल ग्रह के क्रोध के कारण उत्पन्न हो जाती है. 

First Published : 12 May 2022, 03:48:07 PM

For all the Latest Religion News, Dharm News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.