logo-image

वैन चालक ने 4 वर्षीय स्कूली छात्रा से की छेड़खानी, परिजनों ने जमकर की पिटाई

परिजनों ने सदर थाने में दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस जांच में जुट गई

Updated on: 10 May 2019, 07:52 PM

highlights

  • वैन चालक ने 4 वर्षीय स्कूली छात्रा से की छेड़खानी
  • परिजनों ने सदर थाना में दर्ज कराया मुकदमा
  • रिपोर्ट दर्ज कराने से पहले परिजनों ने जमकर की धुनाई

नई दिल्ली:

राजस्थान में निजी स्कूलों में मासूमों के साथ होने वाली घटनाये बढ़ती जा रही है. स्कूलों में अप्रशिक्षित वैन ड्राइवर और नौसिखिये स्टाफ के साथ न केवल मासूम बेटियां असुरक्षित है बल्कि उनका भविष्य भी खतरे में है. ठीक ऐसा ही वाक्या आज श्रीगंगानगर के एक निजी स्कूल में घटित हुआ. जब घर से स्कूल आने वाली 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ वैन ड्राइवर ने अश्लील हरकत की. घटना के बारे में सुनकर अभिभावकों में गुस्सा फूट पड़ा. चालक की करतूत का पता चलते ही लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद चालक को सदर थाना लाया गया.

आरोपी चालक की जमकर की पिटाई

आरोपी वैन चालक को स्कूल बस में महज दस दिन पूर्व ही रखा था. पीड़िता ने जब अपने साथ हुई घटना को अपने परिजनों को बताया. इसके बाद परिजन ने आरोपी चालक की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद परिजनों ने मौके पर पुलिस भी बुला लिया. इस दौरान स्कूल प्रबंधन भी मौके पर पहुंच गया.

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

हालांकि, घटना में नया मोड़ तब आया जब परिजनों ने महिला थाना पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाने से इंकार कर दिया. पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करके मुकदमा दर्ज नहीं करने की गुहार लगाई, लेकिन एसपी द्वारा मामला संगीन बताने और मुकदमा दर्ज करने की बात पर परिजन फिर महिला थाना पहुंचे. वहां उन्होंने मुकदमा दर्ज करने के लिए परिवाद दिया. जिस पर महिला थाना प्रभारी पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.