logo-image

जब भगवान रूपी डॉक्टर बन गया शैतान, मरीज की कर दी धुनाई, देखें Viral Video

कहते हैं मरीज के लिए एक डॉक्टर भगवान होता है. उसकी जिंदगी और मौत उसके हाथ में होती है. लेकिन जब यही भगवान शैतान बन जाए तो तस्वीर कुछ इस तरह की आती है.

Updated on: 03 Jun 2019, 04:52 PM

highlights

  • मरीज को पीटने का वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में मरीज को पीट रहा है डॉक्टर
  • एसएमएस हॉस्पिटल का बताया जा रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

कहते हैं मरीज के लिए एक डॉक्टर भगवान होता है. उसकी जिंदगी और मौत उसके हाथ में होती है. लेकिन जब यही भगवान शैतान बन जाए तो तस्वीर कुछ इस तरह की आती है. जयपुर के एक अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक डॉक्टर मरीज की पिटाई कर रहा है. वीडियो में एक अस्पताल का कमरा नजर आ रहा है, जिसमें बहुत सारे मरीज मौजूद हैं. वहां नीले रंग का शर्ट पहने एक डॉक्टर आता है, जिसके मुंह पर मास्क लगा हुआ था. मरीज के बेड के पास वो आता है और फिर उसको मारने लगता है. वहां मौजूद एक डॉक्टर उसे रोकने की कोशिश करता है. लेकिन वो मरीज को तब तक मारा जब तक कि उसका मन नहीं भर गया. 

आप भी वायरल वीडियो देखिए-

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल का है. यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर डॉक्टर मरीज को क्यों पीट रहा था.

वहीं, मरीज के साथ मारपीट प्रकरण के वीडियो को देखने के बाद  राज्य मानवाधिकार आयोग ने एसएमएस अस्पताल अधीक्षक से रिपोर्ट की तलब की है. 25 जून तक प्रकरण में संपूर्ण रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.