logo-image

राजस्थान चुनाव : झुंझुनू में राजनाथ सिहं ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कांग्रेस को बताया संस्कारहीन

राजनाथ सिंह ने लोगों से आह्वान किया कि खेतड़ी से धर्मपाल गुर्जर का समर्थन कर विधानसभा भेजें और बीजेपी का हाथ मजबूत करें.

Updated on: 27 Nov 2018, 04:54 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के चुनावी रण में कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां ताल ठोककर आमने-सामने हैं. बीजेपी जहां दोबारा वापसी के लिए हर दांव चल रही है, वहीं कांग्रेस सोशल मीडिया पर मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं और प्रदेश में चल रही 'एंटी इंकम्बेंसी' का पूरा फायदा उठा रही है. इसी बीच प्रदेश केंद्रिय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी रणनीति के तहत राजस्थान के झुंझुनू में रैली कर विपक्ष पर जमकर बरसे और बीजेपी द्वारा किए गए काम का जिक्र किया.

राजनाथ सिंह ने झुंझुनू जिले के खेतड़ी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी धर्मपाल गुर्जर के समर्थन में आज खेतड़ी स्थित पोलो ग्राउंड ओर जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में मुख्य वक्ता केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह थे. सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि केंद्र में मोदी जी और राजस्थान में वसुंधरा राजे ने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित कर आम जन को लाभ पहुंचाया है.

उन्होंने कहा कि देश का विकास सिर्फ बीजेपी सरकार ही कर सकती है, कांग्रेस ने जो पिछले 60 सालों में नहीं किया वे विकास कार्य बीजेपी ने इन 5 सालों में कर दिखाए हैं.

राजनाथ सिंह ने लोगों से आह्वान किया कि खेतड़ी से धर्मपाल गुर्जर का समर्थन कर विधानसभा भेजें और बीजेपी का हाथ मजबूत करें.

अपने संबोधन के दौरान राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर आतंकवाद को पनपाने का आरोप भी लगाया साथ ही कहा कि अगर ऐसा नहीं है और पाकिस्तान आतंकवाद से निपटने में सक्षम नहीं है तो भारत उसके सहयोग को तैयार है.

गृहमंत्री ने कांग्रेसियों पर संस्कारहीन होने का आरोप भी लगाया. उन्होंने जनता से सवाल किया, 'राहुल जी द्वारा प्रधानमंत्री को चोर कह देना कैसा संस्कार है? और ऐसे संस्कार हीन लोगों के हाथ में क्या देश की सत्ता देनी चाहिए?'

और पढ़ें: राजस्‍थान BJP का घोषणापत्र : ब्राह्मणों पर BJP मेहरबान, बेरोजगारों को मिलेगा 5000 रुपये भत्‍ता

संबोधन के अंत में राजनाथ सिंह ने मंच पर मौजूद सांसद संतोष अहलावत और बीजेपी जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत से वादा लिया और मंच छोड़ने से पहले जनता से धर्मपाल गुर्जर को पूर्ण बहुमत से विजयी बना कर विधानसभा भेजने का आह्वान करते हुए हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव सात दिसंबर को होने वाले हैं. 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए एक चरण में चुनाव होंगे। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी.