logo-image

नौकरानी के साथ आपत्तिजनक हालात में था शख्स, गुस्साई बीवी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा और पकाकर खा गई

स्नैपचैट पर फोटो अपलोड करने वाली महिला ने बताया कि आरोपी महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद उसकी तस्वीर खींची और अपने स्नैपचैट पर शेयर कर दिया था.

Updated on: 05 Feb 2020, 05:29 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया साइट स्नैपचैट पर दो तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. किसी भी इंसान को विचलित कर देने वाली ये दो तस्वीरें बेहद ही डरावनी है, जिसकी केवल कल्पना मात्र से ही आपकी रूह कांप जाएगी. happenings.com पर प्रकाशित एक खबर के मुताबिक एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला और उसे नूडल्स के साथ पकाकर खा गई. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपने पति को नौकरानी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद उसने ये बेहद ही खतरनाक कदम उठाया. स्नैपचैट पर वायरल हो रही दो तस्वीरें किसी अन्य महिला द्वारा पोस्ट की गई हैं.

ये भी पढ़ें- भीम के अंदर आखिर कैसे आई थी 10 हजार हाथियों की शक्ति, बहुत ही कम लोग जानते हैं महाभारत का ये रहस्य

स्नैपचैट पर फोटो अपलोड करने वाली महिला ने बताया कि आरोपी महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद उसकी तस्वीर खींची और अपने स्नैपचैट पर शेयर कर दिया था. इसके बाद आरोपी महिला ने नूडल्स के साथ पके हुए प्राइवेट पार्ट की तस्वीर खींचकर भी स्नैपचैट पर शेयर कर दी थी. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में साफतौर पर देखा जा सकता है कि प्राइवेट पार्ट कटने के बाद शख्स असहनीय दर्द से बुरी तरह तड़प रहा है. किसी भी इंसान को विचलित कर देने वाली इन दोनों तस्वीरों ने यूजर्स का मन खराब कर दिया है. लेकिन खास बात ये है कि यूजर्स इसके बाद भी इस मामले में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि फिलहाल इन तस्वीरों की सत्यता की पुष्टि नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- किडनैपर को गिरफ्तार करने बिहार पहुंची दिल्ली पुलिस को बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूरा मामला जान रह जाएंगे सन्न

पति की बेवफाई से परेशान महिला ने अंग्रेजी की एक बेहद ही जानी-मानी कहावत भी लिखी. महिला ने लिखा, 'hell hath no fury like a woman scorned'. इस कहावत का मतलब है कि, 'एक तिरस्कृत महिला की तरह नर्क का कोई प्रकोप नहीं होता'. इस पूरे मामले के बाद सोशल मीडिया पर तड़पते हुए पीड़ित शख्स और नूडल्स की फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया के तमाम साइट्स पर वायरल हो रही हैं.