logo-image

30 साल के इस स्मार्ट शख्स को महिलाएं नहीं देती भाव, वजह कर देगी दंग

Women Never Show Interest In This Young Man: दिखने में युवा और स्मार्ट इस युवक की परेशानी है कि महिलाएं उसे डेट नहीं करतीं उसने कई बार इसके लिए ट्राई भी किया पर वह इसमे सफल नहीं रहा.  

Updated on: 02 May 2022, 01:55 PM

highlights

  • 30 साल का शख्स 47 बच्चों का पिता है
  • महिलाएं उनसे काम के बाद कॉन्टेक्ट नहीं करतीं

नई दिल्ली:

Offbeat News: युवाओं में डेटिंग का ट्रेंड काफी पॉपुलर है. यही वहज है कि आजकल हर युवा डेंटिग कर अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश करता है. इसके लिए 24 से 30 साल के युवाओं को महिलाएं खूब पसंद करती हैं. लेकिन एक शख्स अपनी जवानी की आयु में तो है पर महिलाएं उसे भाव नहीं देती हैं. दिखने में युवा और स्मार्ट इस युवक की परेशानी है कि महिलाएं उसे डेट नहीं करतीं उसने कई बार इसके लिए ट्राई भी किया पर वह इसमे सफल नहीं रहा.  

एक रिपोर्ट के मुताबिक 30 साल के शख्स केल गॉर्डी को महिलाएं सिर्फ इसलिए भाव नहीं देतीं क्योंकि उनकी कहानी बॉलिवुड की फिल्म विक्की डोनर जैसी है. जी हां, केल एक स्पर्म डॉनर हैं. यही वजह है कि 47 बच्चों के पिता होने के बावजूद भी केल का महिलाओं से दूर- दूर तक कोई वास्ता नहीं है.

यह भी पढ़ेंः खुद डूब गया शराबी पर हाथ में थमी रही शराब, दंग कर देगा ये वीडियो

महिलाएं इंस्टाग्राम से करती हैं कॉन्टेक्ट
केन को महिलाओं के मैसेज उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर खूब मिलते हैं. लेकिन महिलाएं उनसे उनके काम के लिए ही बात करना चाहती हैं. कई महिलाएं उनसे उनकी सर्विस के लिए जुड़ना चाहती हैं पर वह उनसे काम के बाद कोई कॉन्टेक्ट नहीं रखना चाहतीं.उन्होंने कई महिलाओं को डेट भी किया पर किसी से भी उनका रिलेशनशिप सफल नहीं रहा.