logo-image

खुद डूब गया शराबी पर हाथ में थमी रही शराब, दंग कर देगा ये वीडियो

Drink Is Safe Thats What Really Matters: शराबियों को शराब से बेइंतहा प्यार होता है. बोतल के चक्कर में कभी- कबार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक वीडियो में हुआ.

Updated on: 01 May 2022, 02:25 PM

highlights

  • शख्स की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही हैं
  • पलक झपकते ही वापिस बोट पर हुआ सवार

नई दिल्ली:

Drink Is Safe Thats What Really Matters: शराबियों की सनक की एक से बढ़कर एक कहानियां आपने भी सुनी होंगी. लेकिन आज आपको एक ऐसी वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे. शराबियों को शराब से बेइंतहा प्यार होता है. बोतल के चक्कर में कभी- कबार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक वीडियो में हुआ. सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर मौजूद इस वीडियो में एक शख्स हाथ में शराब का गिलास हाथ में थामे होता था. वह हाथ में गिलास थामे एक छोटी सी बोट पर बैठे पानी में उतरता है. तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है.

देखिये ये वीडियो

बोट पर बैठा शराबी बैलेंस बिगड़ा, खुद तो डूबा पर बचा लिया गिलास
बोट पर सवार यह शख्स बैलेंस बिगड़ने पर संभलने की कोशिश करता है पर ऐसा करने में कामियाब नहीं हो पाता. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी टैलेंटेड शराबी की तारीफ करने वाले हैं. क्योंकि खुद डूब जाने पर भी शख्स ने गिलास को हाथ में थामे रखा. खुद सर के बल गिरने के बाद भी वह शराब से भरा गिलास पानी में नहीं गिरने देता. देखते ही देखते पानी में डूबा ये शख्स वापिस बोट में सवार भी हो जाता है. इन सब के बीच गजब की बात ये कि इस बीच उसने शराब की एक भी बूंद गिलास से गिरने नहीं दी.