logo-image

Ikea फर्नीचर स्टोर में हस्तमैथुन करती देखी गई महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में दिख रही महिला अर्धनग्न दिखाई दे रही है. वीडियो में हस्तमैथुन करने वाली महिला के बारे में स्टोर्स के कर्मचारियों को कोई जानकारी नहीं थी और वे वीडियो के बैकग्राउंड पर बेखबर चलते-फिरते दिखाई दे रहे थे.

Updated on: 11 May 2020, 04:31 PM

नई दिल्ली:

Ikea के एक फर्नीचर स्टोर में हस्तमैथुन करने वाली एक महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद Ikea ने कहा है कि वे अपने स्टोर्स में ज्यादा सावधानी बरतनी होगी. वायरल वीडियो में एक महिला फर्नीचर स्टोर में रखे कई सोफा और बेड पर हस्तमैथुन करते हुए देखी गई थी. वायरल वीडियो में दिख रही महिला अर्धनग्न दिखाई दे रही है. वीडियो में हस्तमैथुन करने वाली महिला के बारे में स्टोर्स के कर्मचारियों को कोई जानकारी नहीं थी और वे वीडियो के बैकग्राउंड पर बेखबर चलते-फिरते दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- 4 फीट की दुल्हन और 3 फीट के दूल्हे ने लिए 7 फेरे, कोरोना से प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संपन्न हुई ये अद्भुत शादी

बता दें कि ये पूरा मामला चीन में स्थित स्वीडन के कंपनी Ikea के एक फर्नीचर स्टोर का है. चीन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महिला की वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अधिक सावधानी बरतने की बात कही. Ikea ने एक बयान में स्टोर ब्रांच की जानकारी दिए बगैर कहा, ''हम इस तरह के व्यवहार का पूरी तरह से विरोध करते हैं और इसकी निंदा करते हैं. हमने इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी है."

ये भी पढ़ें- Video: कोरोना वायरस से बचने के लिए इस दूधिया ने निकाला शानदार तरीका, ग्राहकों को ऐसे बेच रहा है दूध

वायरल वीडियो में हस्तमैथुन करने वाली महिला और उसकी वीडियो बनाने वाले शख्स की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है. चीन के कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया कि Ikea के जिस स्टोर में महिला की वीडियो बनाई गई थी, वह ग्वांगडोंग प्रांत में स्थित था. इसके साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वायरल वीडियो में किसी भी शख्स ने मास्क नहीं लगा रखा है, लिहाजा ये वीडियो कोरोना वायरस फैलने से पहले का भी हो सकता है.