News Nation Logo

शादी के बाद पता चला पति लगाता है विग, गंजेपन का सच जानकर पत्नी ने उठाया ये कदम

मुंबई के रहने वाले 29 साल चार्टर्ड अकाउंटेंट ने विग पहनकर एक 27 वर्षीय युवती से शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद जैसे ही युवती को इस सच का पता चला तो उसने पति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 03 Nov 2020, 05:10:08 PM
शादी

शादी के पता चला पति है गंजा, उठाया ये कदम (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

मुंबई:

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' की कहानी तो आप सबको याद ही होगा. इसमें दिखाया गया था कि हीरो अपने गंजापन को छुपाने के लिए विग लगाता है और फिर ऐसे ही हिरोइन से शादी रचा लेता है. लेकिन शादी की रात ही हिरोइन को हीरो के गंजा होने की बात पता चल जाती है. इसके बाद वो हीरो को तलाक दे देती है. कुछ ऐसी ही कहानी मुंबई में देखने को मिली, जहां एक शख्स ने अपने गंजेपन को छुपाकर शादी रचा ली. 

और पढ़ें: पैसे और जेवर लेकर भागी दुल्हन तो शादी कराने वाले शख्स को उतारा मौत के घाट

मुंबई के रहने वाले 29 साल चार्टर्ड अकाउंटेंट ने विग पहनकर एक 27 वर्षीय युवती से शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद जैसे ही महिला को इस सच का पता चला तो उसने पति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब उसे पता चला कि उसका पति विग पहनता है तो वह शॉक्‍ड रह गई. यह बात शादी से पहले पति ने एक बार भी उसे नहीं बताई थी. पत्‍नी ने बताया कि अगर उसे इस बारे में जरा भी जानकारी होती कि उसका होने वाला पति गंजा है तो वह उससे बिल्कुल शादी नहीं करती.

महिला ने यह भी बताया कि अगर उन्हें शादी से पहले इस बात का पता चल जाता तो वो कभी भी एक गंजे शख्स से शादी नहीं करती. महिला ने कहा कि उसके सुसराल वालों ने उससे कहा कि ये कोई बड़ी बात नहीं है.

बता दें कि मंगलवार को नया नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 (विश्वास घात) और 500 (मानहानी) के तहत केस दर्ज कर लिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Nov 2020, 05:09:39 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो