News Nation Logo
Banner

पैसे और जेवर लेकर भागी दुल्हन तो शादी कराने वाले शख्स को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के इंदौर में मानपुर घाट पर हुए हादसे में युवक की मौत के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है.  दरअसल, युवक की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 03 Nov 2020, 05:19:20 PM
bride

murder (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में मानपुर घाट पर हुए हादसे में युवक की मौत के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है.  दरअसल, दीपक वर्मा नाम के युवक की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी. एक शादी को लेकर हुए विवाद में  दीपक को चार लोगों ने घर बुलाकर रॉड समेत कई चीजों से जमकर पीटा और उसके अधमरा कर के ट्रक के सामने फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी अभी फरार है. 

और पढ़ें: डेढ़ लाख की लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश, साथी सहित भेजा जेल

एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि द्वारिकापुरी के रहने वाले दीपक वर्मा की लाश कुछ दिन पहले मानपुर घाट पर मिली थी. शुरुआती जांच में ऐसा लगा कि उसकी किसी गाड़ी के नीचे आने से मौत हुई है. जांच के दौरान मुखबिर ने पुलिस को बताया कि दीपक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या है.

एसपी महेशचंद्र जैन ने आगे कहा कि मृतक दीपक और अजय उन समाज के परिवारों को खोजते थे जहां शादी के लिए लडकियां कम होती थीं. दीपक ने शैलेश गोयल के भतीजे से अपनी प्रेमिका की शादी करवा दी जो कुछ ही दिन बाद गहने और रुपये लेकर फरार हो गई. शैलेश को जब अफेयर की बात पता लगी तो उसने आपत्ति जताई और पैसा और जेवर वापस लेने के लिए दीपक से मारपीट की और बात बढ़ने पर उसकी हत्या करवा दी.

दुल्हे के मामा मुकेश ने  पुलिस जांच में खुलासा करते हुए बताया कि उस दिन लवीन मराठा, मनीष सोलंकी और प्रकाश जाधव मृतक दीपक को अपने साथ ले गए थे. ये लोग दीपक को लेकर शिव सागर कॉलोनी में किराए से रहने वाले शैलेश गोयल के घर पर लेकर गए थे. महाराष्ट्र में रहने वाले गोयल के भतीजे की दीपक ने अपनी दोस्त से शादी करवाई थी. इसमें दीपक का साथी अजय भी शामिल था. 

बताया जा रहा है कि इसके लिए इन लोगों ने लाखों रुपये लिए थे.  लेकिन बाद में दुल्हन रुपये और गहने लेकर वहां से फरार हो गई थी. मामा मुकेश ने आगे कहा कि इसी बात को लेकर दीपक और गोयल का विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में बात करने के लिए तीनों उसे लेकर पहुंचे थे.

शैलेश गोयल, लवीन, मनीष और प्रकाश ने उसे पर्दे की रॉड और लात-घूसों से जमकर पीटा. जब वह अधमरा हो गया तो उसे मरा समझकर लवीन, मनीष दीपक को अपनी स्कूटर में बैठाकर मानपुर घाट की तरफ ले गए और वहां एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेंक दिया. 

First Published : 03 Nov 2020, 04:34:38 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.