News Nation Logo
Banner

पति को छोड़ DOGY से रचा ली इस महिला ने शादी, वजह उड़ा देगी होश

पति-पत्नी की नोक-झौंक किसी से छिपी नहीं है. हर पति और पत्नी में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता है. जिसके चलते पत्नी कई बार पति को तलाक देकर अन्य किसी से शादी कर लेती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Dec 2021, 08:11:36 PM
dogy marige

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पत्नी ने पति को तलाक देकर की पालतू डॅागी से शादी 
  • महिला अब अपने को पहले खुश महसूस कर रही है
  • जब डॅागी 2 माह का था तभी से करती थी उससे प्यार 

नई दिल्ली :  

पति-पत्नी की नोक-झौंक किसी से छिपी नहीं है. हर पति और पत्नी में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता है. जिसके चलते पत्नी कई बार पति को तलाक देकर अन्य किसी से शादी कर लेती है. पर यह जो घटना है इसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. क्योंकि इस 47 वर्षीय महिला ने पति को तलाक देकर अपने डॅागी से शादी रचा ली है. यही नहीं महिला पहली शादी से ज्यादा खुशी भी महसूस कर रही है. महिला का कहना है कि वह अपने पालतू डॅागी को जब से प्यार करती है, जब वह महज 2 माह का था. वह दोनों शादीसुदा लाइफ अच्छे से इंजॅाय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : इन सरकारी कर्मचारियों की हुई चांदी, अकाउंट में आएगा इतना पैसा

 दरअसल यूनाइटेड किंगडम में एक 47 साल की महिला ने अपने पति को तलाक देकर अपने पालतू डॉगी से शादी कर ली. आपको बता दें कि इस महिला का नाम अमांडा रोजर्स (Amanda Rogers) है और उनका कहना है कि वो अपने डॉगी से शादी करने के बाद काफी खुश है. जानकारी के अनुसार क्रोएशिया की ये महिला तलाक के बाद अपने पति से दूर अकेले ही रह रही थीं. ऐसे में अपने पालतू जानवर को अपने करीब मान कर उन्होंने उससे शादी कर ली. एक टीवी शो पर आकर उन्होंने बताया कि जब शेबा 2 महीने की थी, तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था. आखिरकार उन्होंने शादी कर ली.

अमांडा बताती हैं कि उन्हें शेबा की आंखों में सच्चा प्यार दिखाई देता है. उन्होंने अपने कुत्ते के सामने उसे लाइफ पार्टनर बनाने के लिए घुटने पर बैठकर प्रपोज़ किया जिसके जवाब में उसने अपनी पूंछ हिलाकर हां में दिया था. अब दोनों पति-पत्नी के रूप में जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

First Published : 15 Dec 2021, 08:11:36 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.