News Nation Logo
NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

उस वक्त थम गई यात्रियों की सांसें... जब जंगली हाथी ने कर दिया बस पर अटैक

ये रोमांचक वीडियो (@Supriya Sahu IAS)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है..वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमिलनाडु की नीलगिरी पहाड़ियों में एक यात्रियों से भरी बस दिख रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Sep 2021, 07:30:00 AM
elephant attacked the bus

elephant attacked the bus (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 
  • ड्राइवर की सूझ-बूझ से बच पाई यात्रियों की जान 
  • काफी देर तक थमी रही यात्रियों की सांसें

New delhi:

हाथी को वैसे तो कूल जानवर कहा जाता है..लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तो उसे कुछ नहीं दिखता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. जिसे देखकर आपकी भी सांसे थम जाएंगी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक जंगली हाथी ने यात्रियों से भरी बस पर अटैक कर दिया (elephant attacked) बामुश्किल ड्राइवर की सूझ-बूझ की वजह से यात्रियों की जान बच पाई. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही रोमांचक साझा किये जा रहे हैं.. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है..

यह भी पढें :सोना तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश..जाने कहां छिपाया 42 लाख का सोना

दरअसल, ये रोमांचक वीडियो (@Supriya Sahu IAS)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है..वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमिलनाडु की नीलगिरी पहाड़ियों में एक यात्रियों से भरी बस दिख रही है. अचानक बस के आगे एक जंगली हाथी आ जाता है.. साथ ही बस के शीशे तोड़ने लगता है. बामुश्किल ड्राइवर की समझदारी की वजह से यात्रियों की जान बच पाई. हालाकि जब तक हाथी बस के शीशे तोड़ रहा था उस वक्त यात्रियों की सांसें थमी रही. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है..


भारतीय प्रशासनिक अधिकारी सुप्रिया साहू ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'नीलगिरी के इस सरकारी बस ड्राइवर का सम्मान करती हूं. हाथी ने जब जोरदार हमला कर बस का शीशा तोड़ दिया, तब भी उसने आपा नहीं खोया और बड़ी समझदारी के साथ परिस्थिति को हैंडल किया.. उसने यात्रियों को सुरक्षित वापस जाने में मदद की.  शायद इसलिए ही कहा जाता है कि शांत दिमाग अद्भुत काम करता है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी काफी साझा किए जा रहे हैं. वीडियो को अब तक तकरीबन 73 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है..

First Published : 30 Sep 2021, 07:30:00 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो