News Nation Logo

करवा चौथ के लिए पति ने नहीं दिलाई मैचिंग साड़ी और लिपस्टिक, गुस्साई महिला ने उठाया ये कदम

थाने पहुंचकर महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह करवा चौथ के लिए उसे मैचिंग की साड़ी, लिपस्टिक, चूड़ी और मेकअप का बाकी सामान नहीं दिला रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Nov 2020, 10:22:20 AM
karwa chauth

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

देशभर की महिलाएं आज अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखी हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के चंदौली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. चंदौली के सदर कोतवाली में मंगलवार को एक महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए जा पहुंची. थाने पहुंचकर महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह करवा चौथ के लिए उसे मैचिंग की साड़ी, लिपस्टिक, चूड़ी और मेकअप का बाकी सामान नहीं दिला रहा है. इसलिए वह अपने पति को सजा दिलाना चाहती है.

ये भी पढ़ें- 65 साल की महिला ने हथौड़े से फोड़ दिया युवक का सिर, मामला जान सन्न रह जाएंगे आप

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति बहुत अत्याचार करता है. घर पर पड़ने वाले जरूरत के कामों को कभी भी समय पर नहीं करता. रसोई गैस खत्म हो जाने पर कई-कई दिनों तक घर में नया सिलेंडर नहीं आता. महिला ने बताया कि उसका पति खाना बनाने के लिए लकड़ी और कंडे का इस्तेमाल के लिए कहता है.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद पता चला पति लगाता है विग, गंजेपन का सच जानकर पत्नी ने उठाया ये कदम

पति पर तमाम तरह के आरोप लगाते हुए महिला ने बताया कि वह उससे अब पूरी तरह से तंग आ चुकी है और उसे सजा दिलाना चाहती है. महिला की शिकायत पर चंदौली सदर कोतवाली के महिला हेल्प डेस्क पर बैठी जवानों ने उसे समझाया. महिला की काउंसलिंग भी की गई. इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों ने महिला के पति को भी फोन पर काफी समझाया. जिसके बाद महिला वापस अपने घर चली गई.

First Published : 04 Nov 2020, 10:19:53 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.