logo-image

जब शख्स से मोबाइल मांगकर चलाने लगा बंदर.. लोग बाले सैल्यूट है

इस फनी और शानदार वीडियो को (naturewildes) नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बड़े मजे से अपना मोबाइल चला रहा है.

Updated on: 16 Sep 2021, 05:03 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • बंदर की समझारी देख कर रहे सैल्यूट
  • वीडियो देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स भी फनी और मजेदार 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर एक्टीव रहते हैं तो बोर होने की कोई जरुरत नहीं है. क्योंकि रोजाना सैकड़ों ऐसे वीडियो आपको मिल जाएंगे जिन्हे देखकर आपकी बोरियत एक सैंकेंड में गायब हो जाएगी. ऐसा ही फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब एक बंदर पास बैठे शख्स से मोबाइल मांग रहा है. दिलचस्प बात ये है कि बंदर मोबाइल छीन नहीं रहा है.. बल्कि बहुत ही समझदारी से मांगता दिख रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो को देखकर रिएक्शन्स भी बहुत ही फनी आ रहे हैं. वीडियो अब तक हजारों बार देखा जा सकता है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट जरुर आ जाएगी.

यह भी पढें :पैसे न मिलने से नाराज हुआ कर्मचारी.. JCB से तोड़ डाले कंपनी के ट्रक

इस फनी और शानदार वीडियो को (naturewildes) नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बड़े मजे से अपना मोबाइल चला रहा है. वहीं उसके पास में एक बंदर भी बड़े अलग ही अंदाज में बैठा हुआ है. बंदर बार-बार मोबाइल चला रहे शख्स को इसलिए छूता है.. ताकि वो अपनी बात कह सके. फिर फोन चला रहा शख्स बंदर के पास अपना कान ले जाता है. बंदर इस शख्स के कान में कुछ कहता है. जिसके थोड़ी देर बाद ये शख्स भी बंदर के कान में कुछ फुसफुसाता है. इसके बाद आप देख सकते हैं कि थोड़ी देर बीत जाने पर कुर्सी पर बैठा शख्स अपना मोबाइल बंदर को थमा देता है. बंदर भी झट से मोबाइल लेकर उसे चलाने लगता है. वहीं पास में बैठा शख्स गौर से बंदर को देखता रहता है. बस इसी पूरी परिक्रिया को किसी ने कैमरे में कैप्चर करके वायरल कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by طبیعت و سرگرمی nature (@naturewildes)

आपने अक्सर बंदरों को जबरदस्ती चीजें छीनते देखा होगा. लेकिन इस बंदर की समझदारी देख लोग हैरान हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है मान गए गुरु..आपकी समझदारी की तो दात देनी पड़ेगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सभी बंदर बेवकूफ नहीं होते. कुछ बंदर लोगों के दिलों में भी बस जाते हैं. इनके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किये हैं. वीडियो को अब तक 74 हजार बार से ज्यादा देखा जा चुका है.