logo-image

...जब ऑफिस में बाढ़ के बाद कॉफी हाउस में कंप्यूटर को करना पड़ा सेटअप, देखें Photo

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की,

Updated on: 11 Sep 2022, 08:16 PM

बेंगलुरु:

हालांकि कॉफी की दुकानों में अपने लैपटॉप पर काम करने वाले लोगों का मिलना कोई असामान्य बात नहीं है, लेकिन हाल ही में बेंगलुरु (Bengaluru) में आई बाढ़ (flood) ने एक व्यक्ति को अपना डेस्कटॉप एक कैफे में ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ा. ट्विटर यूजर संकेत साहू ने एक व्यक्ति की तस्वीर साझा की है, जो बेंगलुरु में एक कॉफी शॉप से ​​काम कर रहा था, जहां उसने एक टेबल पर अपना डेस्कटॉप सेट अप किया था. कैप्शन में साहू ने दावा किया कि एक ग्रुप 'थर्ड वेव कॉफ़ी' से डेस्कटॉप सेटअप के साथ काम कर रहा है क्योंकि उनके कार्यालयों में पानी भर गया था. 

ट्विटर यूजर ने 7 सितंबर को तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैंने थर्ड वेव कॉफी से एक पूरा डेस्कटॉप सेटअप के साथ काम करते हुए एक ग्रुप को देखा क्योंकि उनके कार्यालयों में बाढ़ आ गई थी." शेयर किए जाने के बाद से ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, "अगर मॉनिटर को लैपटॉप के साथ बाहरी स्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जाता तो यह समझ में आता. कुछ इंटरनेट यूजर्स ने ऐसी विषाक्त संस्कृति की गहरी समस्या की ओर भी इशारा किया.

ये भी पढ़ें : स्वतंत्रता सेनानी से लेकर शंकराचार्य की उपाधि तक, ऐसे थे स्वरूपानंद सरस्वती

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "यह वास्तव में बुरा है. क्या बेंगलुरु दूषित कॉर्पोरेट संस्कृति वाला नवीनतम शहर है?" एक अन्य यूजर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि हमें इसे अच्छा कहना चाहिए. यह वास्तव में दुखद है. पिछले हफ्ते बेंगलुरु की बाढ़ से किसी को भी नहीं बख्शा गया. न तो अपनी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब और न ही अपने आलीशान घरों में रहने वाले अमीर सीईओ. हर कोई बाढ़ की तबाही ने प्रभावित किया. शहर के कई हिस्सों में जलजमाव के कारण जाम लग गया और निवासियों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. कई जगहों पर दुकानों और अपार्टमेंट के बेसमेंट में भी पानी भर गया.