logo-image

viral video:जब जल्दी के चक्कर में रेलवे फाटक से टकराया बाइक सवार.. देखें वीडियो

इस वीडियो को (@DrAjayita) नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है आखिर कब सुधरेंगे हम. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो में देख सकते हैं कि रेलवे फाटक बंद होने का संकेत मिल रहा है.

Updated on: 23 Sep 2021, 05:53 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा खतरनाक वीडियो 
  • वीडियो देखकर कांप जाएगी रुह
  •  लोग बोले ये तो खतरों का खिलाड़ी है 

New delhi:

सड़क पर जगह-जगह स्लोगन लिखा होता है.. जल्दी से देर भली.. लेकिन इसके बावजूद भी लोग जल्दबाजी के चक्कर में बिना सोचे-समझे वाहन चलाने में जल्दबाजी दिखाते हैं.. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स को जल्दबाजी करने की कितनी बड़ी सजा मिली. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फाटक लगने की जल्दी के चक्कर में बाइकर्स फाटक से इस कदर टकराया कि लोग देखकर हैरान रह गए..वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स शख्स को कमेंट्स के माध्यम से हिदायत दे रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है..

यह भी पढें :अब इस लड़की को फ्लाईओवर पर नाइटी पहनकर डांस करना पड़ गया भारी.. पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

इस वीडियो को (@DrAjayita) नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है आखिर कब सुधरेंगे हम. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो में देख सकते हैं कि रेलवे फाटक बंद होने का संकेत मिल रहा है. लेकिन वाहनों की भीड़ रूकने का नाम नहीं ले रही. सब फटाफट रेलवे ट्रैक को पार कर दूसरी तरफ पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान फाटक ऊपर नीचे होता नजर आता है. हालांकि, जब भीड़ कम होने लगती है तो वह तेजी से नीचे आने लगता है. मगर इतने में एक बाइक सवार फाटक गिरने से पहले वहां से निकलने की फिराक में रहता है. इस चक्कर में वो अपनी रफ्तार बढ़ा लेता है. लेकिन तभी अचानक से फाटक बंद हो जाता है और वो बाइक समेत लोहे के बैरिकेड से टकरा जाता है. वीडियो को देखकर लोगों के कमेंट्स बहुत मोटिवेशनल आ रहे हैं.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि ये तो खतरों का खिलाड़ी है. वहीं दूसरे ने लिखा है इसको जीवन से प्यार नहीं है. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने भी बाइकर्स को सोशल मीडिया के माध्यम से फटकार लगाई है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही तकरीबन 3 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं..खैर जो भी हो वीडियो देखकर हमे ये सीख लेनी चाहिए कि खासकर फाटक पर इतनी जल्दी न करें..