logo-image

अब इस लड़की को फ्लाईओवर पर नाइटी पहनकर डांस करना पड़ गया भारी.. पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैंडी साहा (Sandy Saha)कोलकाता के व्यस्त फ्लाईओवर पर डांस करते हुए नजर आ रही है. वीडियो में साहा को शहर के मां फ्लाईओवर पर खड़ी एक कार से बाहर निकलते हुए, सड़क के डिवाइडर तक चलते हुए और नाचते हुए दिखाया गया है.

Updated on: 23 Sep 2021, 05:15 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लड़की का नाइटी पहनकर डांस का वीडियो 
  • इससे पहले मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था लड़की का डांस वायरल
  •  लोग बोले ये सस्ती लोकप्रियता हांसिल करने का तरीका है 

New delhi:

आजकल लोग रातों-रात स्टार बनने के चक्कर में न जाने क्या-क्या जतन करते हैं..ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की नाइटी पहनकर कोलकाता के फ्लाईओवर पर डांस करने लगी. हालाकि इसका सबक उसे चंद घंटों में ही मिल गया. कोलकाता पुलिस ने संबंधित लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखकर लोगों के रिएक्शन्स भी काफी फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो इस तरह का कृत्य करने के लिए पुलिस ने सैंडी साहा (Sandy Saha) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए भी निकल चुकी है..

 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैंडी साहा (Sandy Saha)कोलकाता के व्यस्त फ्लाईओवर पर डांस करते हुए नजर आ रही है. वीडियो में साहा को शहर के मां फ्लाईओवर पर खड़ी एक कार से बाहर निकलते हुए, सड़क के डिवाइडर तक चलते हुए और नाचते हुए दिखाया गया है. 3 मिनट और 38 सेकंड के इस वीडियो में उन्हें मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने... गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. माँ फ्लाईओवर वही फ्लाईओवर है जिसे हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) की छवि को बढ़ावा देने के लिए एक अखबार के विज्ञापन में दिखाया गया था. 

यह भी पढें:शरारती बंदर ने पिल्ले को कर लिया किडनैप.. लोग बोले मान गए गुरु


आपको बता दें कि यह वीडियो पिछले सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट किया गया था. जिसे अब तक तकरीबन 4.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में, कई लोगों ने कोलकाता पुलिस को टैग किया और उनसे ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए प्रभावित करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है.. कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया और सैंडी साहा और वीडियो बनाए जाने के दौरान उनके साथ मौजूद लोगों को एक नोटिस भेजा है. हालाकि अब सैंडी शाह माफी मांग रही हैं.. खबरों के मुताबिक उन्होने कहा है कि उन्हे नहीं पता था कि फ्लाईओवर पर इस तरह डांस करना प्रतिबंधित है..

यह भी पढें : बच्चे की जान बचाने को सुपर मॅाम बन गई मां..देखकर लोग रह गए हैरान


इंदौर का वीडियो आया था सामने 
हाल ही में, एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इसी तरह के स्टंट के लिए मुश्किल में पड़ गई थी. इंदौर की श्रेया कालरा ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के लिए खुद को ट्रैफिक सिग्नल पर नाचते हुए फिल्माया, जिसके बाद उन्हें ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए नोटिस दिया गया था. साथ ही मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने भी श्रेया पर कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देश दिए थे..