logo-image

बच्चे की जान बचाने को सुपर मॅाम बन गई मां..देखकर लोग रह गए हैरान

वीडियो को ifs अधिकारी सुशांत नंदा (sushantnanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि दुनियां को मां की जरुरत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला छोटे से बच्चे के साथ दीवार से सटकर बैठी हुई है.

Updated on: 23 Sep 2021, 04:04 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • यूजर्स ने किया सुपर मॅाम को सैल्यूट
  • आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने किया वीडियो शेयर 

New delhi:

मां तो आखिर मां होती है..उसके जैसी कृति और कहां होती है...इस लाइन चरितार्थ करती हुई एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जब एक महिला ने बच्चे की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर लोग मां को सैल्यूट करते नहीं थक रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप के मुंह से भी जरुर वाह निकल जाएगी. क्योंकि मां का कारनामा ही कुछ ऐसा है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. इतना भावनात्मक वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा हो.

यह भी पढेें :जब चलती ट्रेन से फिसल गया महिला का पैर...बामुश्किल बची जान

दरअसल, वीडियो को ifs अधिकारी सुशांत नंदा (sushantnanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि दुनियां को मां की जरुरत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला छोटे से बच्चे के साथ दीवार से सटकर बैठी हुई है. अचानक उसे लगता है कि दीवार गिरने वाली है और वो बच्चे को बचाने के लिए दीवार को गिरने से रोकने की कोशिश करती है. लेकिन, दीवार तेजी से गिरने लगती है. तो महिला अपने बच्चे को ढक लेती है और सारी ईंटें महिला के ऊपर से होकर ज़मीन पर गिरती हैं. लेकिन, इस दौरान वो अपने बच्चे को एक खरोंच भी नहीं आने देती है. तभी एक शख्स वहां आता है और बच्चे को अपनी गोद में उठा लेता है. वीडियो देखकर मां की दिलेरी की जमकर तारीफ की जा रही है..

 

 वीडियो को देखकर यूजर्स मां को सुपर हीरो, सुपर मॅाम और न जाने क्या-क्या नाम से पुकार रहे हैं.. एक यूजर ने लिखा है वास्तव में मां अपने बच्चों के लिए भगवान से कम नही होती. वहीं दूसरे ने लिखा है कि मां के जैसा कोई दूसरा नहीं. इनके अलावा भी सैंकड़ों लोगों ने वीडियो को देखकर अपने रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है.