logo-image

Life In A Bus: स्कूल बस में जिंदगी गुजार रही ये फैमिली, लेकिन 7 बच्चों के साथ लाइफ फुल ऑफ लक्जरी

Life In A Bus: बस में सफर हर किसी को पसंद नहीं होता. लोग अपने रास्ते को तय करने के लिए बसों पर सवार होते हैं और जल्द से जल्द अपने गंतव्य पर पहुंच जाना चाहते हैं. लेकिन हम अगर आपसे कहें कि एक कपल अपनी पूरी जिंदगी बस में ही बिता रहा है तो?

Updated on: 08 Oct 2022, 02:05 PM

highlights

  • अमेरिकी कपल की लाइफस्टाइल देख सब हैरान
  • बस में लग्जरी लाइफ जीता है कपल
  • टिकटोक पर ब्रिटनी के काफी फॉलोवर्स

नई दिल्ली:

Life In A Bus: बस में सफर हर किसी को पसंद नहीं होता. लोग अपने रास्ते को तय करने के लिए बसों पर सवार होते हैं और जल्द से जल्द अपने गंतव्य पर पहुंच जाना चाहते हैं. लेकिन हम अगर आपसे कहें कि एक कपल अपनी पूरी जिंदगी बस में ही बिता रहा है तो? वो भी अपने 7 बच्चों के साथ. यही नहीं, किसी गरीबी में वो ऐसा नहीं कर रहे, बल्कि बस में ही फुल लक्जरी लाइफ जी रहे हैं और अपनी दुनिया को एंजॉय कर रहे हैं. जी हां, अमेरिका में जेडी (37) और ब्रिटनी (34) ऐसी ही बिंदास लाइफ जी रहे हैं, जो अमेरिका के हर कोने की खूबसूरती का मजा उठा रहे हैं वो भी बिना किसी समस्या के. न तो उन्हें होटल का बिल पे करना है और न ही किसी अन्य तरह के बिजली बिल को ही भरने की जरूरत पड़ती है. बल्कि वो सिर्फ खाने का सामान ही बाहर से खरीदते हैं. बाकी समय वो अपने उसी लक्जरी घर में रहते हैं, जिसे उन्होंने खुद डिजाइन किया है.

डायनिंग टेबल से लेकर बेड और काउच तक

जेडी और ब्रिटनी की ये लक्जरी लाइफ टिकटॉक (TikTok) पर काफी चर्चित है. जेडी और ब्रिटनी अपनी डेली रुटीन की बातें टिकटॉक पर शेयर करते हैं. उन्होंने खुद ही दुनिया को न सिर्फ अपना घर दिखाया है, बल्कि बताया भी है कि वो कैसे अपनी जिंदगी का मजा उठा रहे हैं. ब्रिटनी अपने इस खास घर का वीडियो भी शेयर करती हैं. उनके एक वीडियो में परिवार के सभी लोग एक बड़ी सी डायनिंग टेबल पर बैठे हैं. सामान्य तौर पर ये डायनिंग टेबल घर में होने जैसा फील दे रहा है. लेकिन जब आप आपको पता चलेगा कि ये तो किसी बस में रखा गया है और उस बस में इतनी जगह है तो हैरान रह जाएंगे. यही नहीं, बस में केबिन भी बने हैं. बेड भी रखा है और दो-दो काउच भी रखे हैं. जिसपर बच्चे दिन भर मस्ती करते हैं और जब उन्हें आउटडोर गेम खेलने होते हैं वो बस से बाहर आ जाते हैं. दरअसल, ब्रिटनी और जेडी की बस कोई छोटी-मोटी बस नहीं है, बल्कि बड़ी साइज की है और उसे अपने बच्चों और परिवार की जरूरतों के हिसाब से दोनों ने मॉडिफाइड भी किया है. 

ये भी पढ़ें: Woman leaves boyfriend in Restaurant: हमेशा पर्स भूलने वाले भुलक्कड़ बॉयफ्रेंड को दी ऐसी सजा, सब रह गए हैरान

पूरे अमेरिका में घूम चुका ये परिवार

जेडी और ब्रिटनी के सात बच्चे हैं. जिसमें गनर (Gunner) सबसे बड़ा है और वो 11 साल का है. इसके बाद 9 साल की किंसी (Kinsey), 7 साल का स्कॉफील्ड(Schofield), 5 साल की ऑडी (Audie), 4 साल की स्विफ्ट (Swift), 2 साल का उरियाह (Uriah) और 4 महीने की क्विल (Quil) है. इनके खेलने के लिए झूले से लेकर काउच तक बस में मौजूद है. ये परिवार अपनी मनचाही जगहों पर घूमता रहता है और मस्ती करता रहा है. टिकटोक पर इस फैमिली की लाइफ स्टाइल देखकर लोग हैरानी जताते हैं. यही वजह है कि ब्रिटनी के टिकटोक पर काफी फॉलोवर्स भी हैं.