News Nation Logo

Woman leaves boyfriend in Restaurant: हमेशा पर्स भूलने वाले भुलक्कड़ बॉयफ्रेंड को दी ऐसी सजा, सब रह गए हैरान

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 07 Oct 2022, 10:11:43 AM
Woman leaves boyfriend

Woman leaves boyfriend (Photo Credit: Representative Pic)

highlights

  • बॉयफ्रेंड की बहानेबाजी से थी तंग
  • हर बार नई कहानी सुना देता था बॉयफ्रेंड
  • पार्ट-टाइम काम से मिली सैलरी से भराया बिल

नई दिल्ली:  

Woman leaves boyfriend in Restaurant: एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को ऐसा सबक सिखाया है कि वो जिंदगी भर उस सबक को नहीं भूल पाएगा. महिला ने रेडइट पर अपनी कहानी शेयर की है. महिला ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड बहानेबाज है. वो अक्सर खाने के बाद डिनर का बिल नहीं पे करता है. वो बहाने बनाकर निकल जाता है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. क्योंकि आखिरी बार जब उसने डिनर के टाइम यही बहाना बनाया कि वो अपना क्रेडिट कार्ड अपने घर भूल गया है. ऐसे में बिल उसने गर्लफ्रेंड को भरने के लिए कहा. लेकिन गर्लफ्रेंड ने उसे वही डंप कर दिया.

हर बार बनाता था एक ही बहाना

ये पूरा घटनाक्रम यूके का है. इस बाबत मिरर पर आर्टिकल भी छपा है. जिसमें महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड के 4 बच्चे हैं, जिसमें से वो हर सप्ताह अपने दो बच्चों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात करता है. वो साथ में डिनर करते हैं. लेकिन गर्लफ्रेंड के सामने दिक्कत तब खड़ी होती, जब उसका बॉयफ्रेंड डिनर के बाद हमेशा ये कहकर बिल से पल्ला झाड़ लेता था कि वो अपना क्रेडिट कार्ड घर पर ही भूल गया. 

ये भी पढ़ें: हेरोइन-LSD जैसे ड्रग्स की श्रेणी में गांजा, फिर भी US प्रेसीडेन्ट ने हजारों की सजा कर दी माफ

खूब खाना ऑर्डर कर बोला-अरे...

महिला ने बताया कि मैं हमेशा ये बात बर्दास्त कर लेती थी. लेकिन पिछले महीने तो हद ही हो गई. क्योंकि उसने न सिर्फ खूब खाना ऑर्डर किया, बल्कि बच्चों को खाना खिलाकर उसने फिर से वही घिसा-पिटा बहाना दोहरा दिया. जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया. इसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड को वहीं पर छोड़ दिया और कहा कि वो दोबारा उसकी शक्ल नहीं देखेगी. 

दूसरी जीन्स में कार्ड रखने की बात कही, तो पारा हुआ हाई

महिला ने बताया कि मुझे दूसरी नौकरी (पार्ट टाइम) से सैलरी मिली थी. हम बच्चों के साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हुए. मैंने उसे फिर से याद दिलाया कि वो अपना क्रेडिट कार्ड न भूले. लेकिन उसने मेरी बात को इग्नोर किया. वो मुझ पर हंसा. और हम जब डिनर शुरू करने वाले थे, तब भी मैने उसे याद दिलाया कि वो अपना क्रेडिट कार्ड भूला तो नहीं है. लेकिन उसने तभी अपनी जीन्स की सारी जेबें चेक की और फिर बताया कि वो अपना कार्ड दूसरी जीन्स में भूल गया. और उसने मुझे सॉरी कहा. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उसने बेवकूफ बनाकर मुझसे बिल भरवाने की कोशिश की. इसके बाद मैंने उसे छोड़ दिया.

First Published : 07 Oct 2022, 10:08:48 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.