News Nation Logo

Unique Marriage: दुल्हन के लहंगे ने बेरंग की रात, खाली हाथ लौट गई बारात

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 18 Nov 2022, 09:04:01 AM
Unique Marriage

Unique Marriage (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Unique Marriage: शादी हर शख्स की जिंदगी का खास दिन  होता है. हर कोई इस दिन की खास तैयारियां भी करता है. खास कर दुल्हन बनने जा रही लड़की शादी वाले दिन दुनिया की सबसे सुंदर महिला दिखना चाहती है. ऐसे में वह ब्यूटी पार्लर से लेकर गहने- कपड़ों तक की तमाम तैयारियां पहले ही कर लेती है. ताकि शादी वाले दिन कोई कसर ना रह जाए. बात जब दुल्हन के लहंगे की आती है तो वह भी सितारों से गढ़ा होना चाहिए. वहीं अगर ये जिम्मेदारी वर पक्ष की हो तो यही जिम्मेदारी और भी बड़ी हो जाती है.

अगर जरा भी भूल चूक हुई तो दुल्हन से कोई माफी मिल जाए इसकी गुंजाइश भी ना के बराबर ही समझिए.  दुल्हन को ज्यादा नाराज कर दिया तो मामला बारात लौटने तक भी पहुंच सकता है. जी हां, हम बिल्कुल भी मजाक नहीं कर रहे बल्कि ऐसी ही एक सच्ची घटना को बयां करने जा रहे हैं जिसे सुन कर आप भी अपना सिर पकड़ने के लिए मजबूर हो जाएंगें. दरअसल नया मामला उत्तराखंड के हलद्वानी से आ रहा है. जहां दुल्हन ने घर आई बारात खाली हाथ लौटा दी और इसकी वजह दुल्हन का लहंगा बना.

लखनऊ से आया लहंगा लेकिन दुल्हन की फरमाइश मुझे चाहिए सबसे खास

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हलद्वानी में रहने वाली युवती की शादी 5 नवंबर को होना तय हुआ था. वहीं शादी से पहले ही सगाई की सारी रस्में भी हो चुकी थी लेकिन दुल्हन के लहंगे ने सब बर्बाद कर दिया. दुल्हन की जिद थी कि वर पक्ष की ओर से आया लहंगा खास ही होना चाहिए. इसके लिए वर पक्ष ने लहंगा लखनऊ से भी मंगवाया लेकिन दुल्हन को लहंगा बिल्कुल ना भाया. दुल्हन लहंगा देखकर इतने गुस्से में आ गई कि शादी करने में ही आनाकानी करने लगी.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: पति- पत्नी के बीच आई तीसरी महिला, आपस में हुआ प्यार तीनों बन गए यार

एटीएम ले लो, अपनी पसंद का ले लेना लहंगा, शादी मत तोड़ो

यहां तक कि वर पक्ष ने दुल्हन को मनाने के लिए एटीएम तक उसे देना चाहा. लेकिन दुल्हन का गुस्सा शांत नहीं हुआ . बहुत समझाने- बुझाने की कोशिश की गई लेकिन दुल्हन ने शादी से साफ इंकार कर दिया. झगड़ा बढ़ा तो मामले में पुलिस का भी हस्तक्षेप हुआ लेकिन दुल्हन अपनी जिद पर अड़ी रही. आखिर में मायूस चेहरों के साथ बारात को खाली हाथ लौटना पड़ा.

First Published : 18 Nov 2022, 09:04:01 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.