News Nation Logo

Unique Marriage: पति- पत्नी के बीच आई तीसरी महिला, आपस में हुआ प्यार तीनों बन गए यार

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 17 Nov 2022, 09:47:06 AM
Romantic Relationship Between Three

Romantic Relationship Between Three (Photo Credit: Youtube Channel Love Dont Judge)

नई दिल्ली:  

Romantic Relationship Between Three: पहले जहां पति- पत्नी के बीच किसी तीसरे की एंट्री शादी के टूटने की वजह बनती थी वहीं अब समय के साथ बहुत सी चीजें बदलने लगी हैं. शादी से पहले साथ रहने जैसे लिव इन रिलेशन और सोलोगैमी यानि खुद से ही शादी की विधा आने लगी है. हंसते- खेलते परिवार के बीच किसी तीसरी महिला की एंट्री हो तो अमूमन घर टूटता है पत्नी ही पति को छोड़ कर चली जाती है या झगड़ा खून खराबे तक भी आ पहुंचता है. लेकिन क्या हो जब पति- पत्नी के बीच किसी तीसरी महिला की एंट्री हो और यह तीसरी महिला पत्नी की वजह से ही आ रही हो. यही नहीं पति भी हंसते- हंसते दूसरी महिला को स्वीकार कर ले और अपने परिवार में शामिल भी कर ले. जी हां, हो सकता है कि आप ऐसा कुछ पहली बार सुन रहे हों लेकिन ये कॉन्सेप्ट थ्रपल यानि तीनों लोगों के रोमांटिक रिश्ते का है.

ये भी देखेंः Unique Marriage: रूपवान महिला से हुई शादी, रातों- रात बदल गया बहू का जेंडर

तीन लोगों की मोहब्बत पाप नहीं है

थ्रपल यानि तीनों लोगों की मोहब्बत की ये कहानी कैटी, लुइस सिंबाला और रक्यल की है. दरअसल रक्यल की एंट्री पति- पत्नी के बीच होती है और उसे परिवार में जगह भी मिल जाती है. यूट्यूब पर लव डोंट जज चैनल ने इन तीन लोगों की कहानी अपने चैनल पर दिखाई है. बताया जाता है कि 33 साल की कैटी अपने पति लुइस से एक चर्च में मिली थी. दोनों ही चर्च में म्यूजिशियन थे. करीब 12 साल पहले दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी का फैसला भी कर लिया. सब कुछ ठीक चल रहा था इसी बीच शादी के कुछ सालों बाद कपल के बीच तीसरी महिला रक्यल की एंट्री होती है.

पत्नी को हुआ महिला से प्यार तो बन गए थ्रपल 

कैटी की मुलाकात रक्यल से हुई तो पहले वे दोनों दोस्त रहे. लेकिन दोनों महिलाओं की बीच बोंडिंग बढ़ने लगी तो रक्यल की 21 वीं बर्थडे पार्टी में कैटी ने उन्हें किस कर लिया. जिसके बाद से दोनों को एक- दूसरे के लिए कुछ अलग फीलिंग्स का अहसास हुआ. देखते ही देखते रक्यल ने भी परिवार में अपनी जगह बना ली और अब तीनों पार्टनर एक साथ जिंदगी जीते हैं.

First Published : 17 Nov 2022, 09:47:06 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.