News Nation Logo
Banner

Unique Marriage: रूपवान महिला से हुई शादी, रातों- रात बदल गया बहू का जेंडर

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 16 Nov 2022, 10:27:35 AM
Unique Marriage

Unique Marriage (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Unique Marriage:  हर परिवार घर के बेटे के लिए एक ऐसी लड़की खोज कर लाता है जो गुणवान होने के साथ-साथ रूपवान भी हो.  जब भी बात अरैंज मैरिज की आती है तो रंग- रूप देख कर ही लड़कियों को बहू बनाने की चाह रखी जाती है. लेकिन क्या हो जब जिस लड़की को रूपवान मान कर परिवार घर की बहू बना तो ले लेकिन असल में वह महिला ही ना निकले. यानि घर की बहू महिला ना होकर तीसरा जेंडर निकले. हम यहां किसी फिल्मी कहानी को नहीं बयां नहीं कर रहे बल्कि उत्तरप्रदेश के एटा में एक परिवार के साथ हाल ही में घटी घटना का जिक्र कर रहे हैं.

शादी कर तो लाए थे रूपवान महिला कुछ दिनों बाद खुली सच्चाई 

दरअसल मामला एटा के धुमरी का है. यहां एक शख्स की शादी इसी साल मई में एक खूबसूरत महिला से रचाई गई थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही घर की बहू के बारे में ऐसी सच्चाई सामने आती है जिससे पूरा घर हिल जाता है. नई- नवेली बहू के किन्नर होने की जानकारी सामने आती है. इतना ही नहीं जब लड़के के परिवार वाले इस पर अपनी आपत्ति जताते हैं तो बहू घर से कुछ नकदी और 11 लाख रुपये की जूलरी लेकर रफ्फूचक्कर हो गई.

ये भी पढ़ेंः Twitter Post: आनंद महिंद्रा ने खोला पत्नी का ये राज, ट्विटर यूजर भी पकड़ रहे सिर

सुंदर लड़की को देख कर नहीं लगा था किन्नर होने का अंदाजा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामले की रिपोर्ट जैथरा थाने में करवाई गई है. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक युवक की शादी एकाग्रता नाम की युवती से हुई थी. वह देखने में रूपवान थी. एकाग्रता का परिवार दिल्ली में रहता है. शादी से पहले एकाग्रता के किन्नर होने की जानकारी से लड़के वाले पूरी तरह अनजान थे. वहीं जब बात सामने आई तो एकाग्रता अपने माता- पिता और बहन को बुला उनके साथ चली गई. मामले में लड़की के अलावा परिवार के अन्य तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है.

First Published : 16 Nov 2022, 10:27:35 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.