logo-image

शादी के दिन दुल्हन बनी मां, आनन- फानन में कैंसिल हुआ प्रोग्राम, मायूस लौटे मेहमान 

Unique Marriage: बच्चे के जन्म से शादी में आए मेहमान मायूस लौट गए क्यों कि शादी का समारोह आनन- फानन में कैंसिल करना पड़ा. कपल अपने बेबी का स्वागत कर चुका है.

Updated on: 01 Jun 2022, 04:23 PM

highlights

  • स्कॉटिश कपल अभी तक शादी नहीं कर पाया है
  • ब्राइड बनी रेबेका ने शादी के दिन बेटे को दिया जन्म 

नई दिल्ली:

Baby Birth On The Day Of Mother's Marriage: शादी के दिन दुल्हन बनी एक युवती ने अपने बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म से शादी में आए मेहमान मायूस लौट गए क्यों कि शादी का समारोह आनन- फानन में कैंसिल करना पड़ा. कपल अपने बेबी का स्वागत कर चुका है, लेकिन शादी कैंसिल होने से उन्हें मोटी रकम की चपत लग गई. यह मामला स्कॉटलैंड से आ रहा है, जिसमें कपल को शादी से पहले ही बेबी की डिलिवरी की वजह से शादी रोकनी पड़ी. 

कपल को था बेबी का इंतजार
बता दें स्कॉटलैंड के इस कपल को अपने बेबी का इंतजार था. कपल बेबी का स्वागत शादी के ठीक एक महीने बाद करने वाले थे लेकिन युवती की डिलिवरी डेट से पहले ही हो गई. रेबेका मैकमिलन और नेक चिथम की शादी के लिए 200 मेहमान इक्ट्ठा हुआ थे. शादी की रस्में होती इससे पहले ही रेबेका को डिलिवरी पैन शुरू हो गया.  

ये भी पढ़ेंः Vicky Donor बना शख्स, 15 बच्चों का पिता निकला गंभीर बीमारी से पीड़ित

बेटे का जन्मदिन बना यादगार
रेबेका मैकमिलन ने बेटे को जन्म दिया है. कपल अपने बेबी के आने से बेहद खुश हैं. रेबेका मैकमिलन का कहना है कि वे बेटे का समय से पहले होना उनके लिए स्पेशल और यादगार रहेगा, हालांकि उन्हें इस बात का मलाल रहेगा कि वे बेटे के आने से पहले शादी नहीं कर पाए. बता दें रेबेका मैकमिलन ने जुलाई 2021 में नेक चिथम के साथ सगाई कर ली थी, जिसके बाद कपल शादी के बंधन में बंधने वाला था. वे बेबी का स्वागत शादी के एक महीने बाद करने वाले थे.