logo-image

दूल्हा नाचता रह गया शादी के जश्न में, दुल्हन ने दूजे संग ले लिए फेरे

Unique Marriage:  शादियों के जश्न धूम- धड़ाके गाजे-बाजे के साथ होने लगे लेकिन एक दूल्हे को अपनी ही शादी में नाचना भारी पड़ गया. शादी की खुशी में वह यार दोस्तों के साथ जमकर नाचता रहा और उसकी दुल्हन किसी और की ही हो गई.

Updated on: 18 May 2022, 12:16 PM

highlights

  • दोस्तों के साथ भूल गया था फेरों का टाइम
  • मंडप में लेट पहुंचा तो दुल्हन के परिजन गुस्साए
  • बेरंग लौटी बारात, थाने जाकर कह सुनाया मामला

नई दिल्ली:

Unique Marriage: शादी का जश्न हो और इसमें नाच- गाना ही ना हो तो यह फीका लगता है,  हालांकि कोरोना के दौर में ऐसी शादियां खूब हुईं. वहीं कोरोना का कहर काबू में आया तो लोग वापिस अपनी लय पर आ गए. शादियों के जश्न धूम- धड़ाके गाजे-बाजे के साथ होने लगे लेकिन एक दूल्हे को अपनी ही शादी में नाचना भारी पड़ गया. शादी की खुशी में वह यार दोस्तों के साथ जमकर नाचता रहा और उसकी दुल्हन किसी और की ही हो गई. ये हैरतअंगेज मामला राजस्थान के चूरू जिले से आ रहा है. खुद की शादी में खूब नाचने के बाद जब दूल्हा दुल्हन लेने पहुंचा तो गुस्साए परिजनों ने शादी ना होने दी. उल्टा उसी मंडप पर बेटी की शादी दूसरे दुल्हे से करवा दी.

रात 2 बजे बारात लेकर पहुंचा दूल्हा
दूल्हा रात 2 बजे जब दुल्हन को लेने बारात लेकर पहुंचा परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. उन्होंने दुल्हे को शादी के फेरे नहीं लेने दिए उल्टा उसी मंडप से बेटी की डोली किसी और घर के लिए विदा कर दी. दूल्हे की बारात बेरंग बिना दुल्हन के ही लौट आयी. इसके बाद वर पक्ष मामले की शिकायत करने संबंधित क्षेत्र के थाने पहुंचा. थाना पहुंच कर उन्होंने सारा हाल कह सुनाया. मामले में दूल्हा बना यह शख्स हरियाणा का रहने वाला था. अनिल नाम के इस शख्स की शादी राजगढ़ की मंजू से 15 मई को होने जा रही थी.

ये भी पढ़ेंः आम की कीमत सुन चकरा जाएगा दिमाग! 1 का दाम ही 21 हजार रुपये

लड़की वालों का जवाब कर देगा दंग
दूसरे दुल्हे से शादी के पीछे वजह जान सबने दांतो तले उंगली दबा ली. वधू पक्ष का कहना था कि जो लोग सात फेरों के लिए ही इतनी लापरवाही बरत सकते हैं वे बेटी का साथ जिंदगी भर भला क्या निभा पाएंगे. पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर मामला सुलझाने की कोशिश की. अंत में दोनों पक्षों की रजामंदी से शादी लिखित रूप में कैंसिल हुई.