logo-image

शादी पर दुल्हन का फरमान, शौक से आइए पर खाने का बिल देकर जाइए, मेहमान चकराए!

Bride Has Asked Guest To Pay For Their Plate: ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर की रहने वाली  कार्ला बलूची ने अपनी शादी पर ये अजीबोगरीब शर्त रखी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई है. 

Updated on: 18 Jul 2022, 06:38 PM

highlights

  • कार्ला बलूची की सगाई की अंगूठी भी 6 लाख रुपये की है
  • पैसा तो है लेकिन शादी पर सारा खर्च नहीं करना चाहती मॉडल

नई दिल्ली:

Bride Has Asked Guest To Pay For Their Plate: अजीबोगरीब शादी का ये मामला ब्रिटेन से आ रहा है. यहां एक दुल्हन ने अपनी शादी पर आने वाले मेहमानों के लिए एक शर्त रखी है. दुल्हन की शर्त के मुताबिक मेहमानों को आलीशान शादी का हिस्सा बनने का मौका तो दिया जाएगा. लेकिन इसके लिए मेहमानों को अपने खाने की थाली का बिल खुद चुकाना होगा. जी हां. ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर की रहने वाली  कार्ला बलूची (Carla Bellucci) ने अपनी शादी पर ये अजीबोगरीब शर्त रखी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई है. 

पैसा बहुत है, शादी भी आलिशान करुंगी, लेकिन मेहमानों को फ्री में क्यूं खिलाऊं
ब्रिटेन की इस मॉडल (Carla Bellucci) का कहना है कि वह अपनी शादी आलीशान तो करेंगी. लेकिन इस शादी पर आने वाला सारा खर्च खुद के सर नहीं लादेंगी. इस शादी का हिस्सा करीब 30 मेहमान ही बनने जाएंगे, लेकिन सभी मेहमानों को शादी में आने के बाद 9 हजार रुपये का बिल चुकाना होगा. बता दें कार्ला बलूची (Carla Bellucci) 40 साल की हैं औऱ चार बच्चों की मां हैं. वह अपने 52 साल के मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं. शादी से पहले मॉडल (Carla Bellucci) की ये शर्त लोगों का दिमाग चकरा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी का कुल खर्च 38 लाख रुपये आने वाला है. 

ये भी पढ़ेंः Guinness World Record: 10 कैनों को सर पर चिपकाया! नहीं यूज किया कोई गोंद, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

पैसा वसूल होगी मेरी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्ला बलूची (Carla Bellucci) की सगाई की अंगूठी भी 6 लाख रुपये की है. इसी के साथ आलीशान शादी केप वर्डे में प्लान की गई है. मॉडल (Carla Bellucci) का कहना है कि शादी 5 स्टार हॉटल में होगी. वहीं शादी साज-सजावट भी पूरी होगी. उसने पैसा तो कमाया है लेकिन वह सारा पैसा अपनी शादी पर नहीं खर्च करना चाहती. इसलिए  कार्ला (Carla Bellucci) ने मेहमानों से खाने की प्लेट का बिल वसूलने की प्लानिंग की है.