logo-image

पहली शादी में टूटा रिश्ता, तलाक की पार्टी में मिला वेटर, बना हमसफर

Unique Marriage: वेटर के रूप में पहुंचे शख्स को करीब 1 साल डेट करने के बाद महिला ने शख्स से शादी रचा ली. यही नहीं महिला अब अपने पति और दो बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रही है.

Updated on: 01 Aug 2022, 09:58 PM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: तलाक की खुशी में एक महिला ने पार्टी रख थी. जहां महिला को उसका दूसरा जीवनसाथी मिल गया. वेटर के रूप में पहुंचे शख्स को करीब 1 साल डेट करने के बाद महिला ने शख्स से शादी रचा ली. यही नहीं महिला अब अपने पति और दो बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रही है. ये कहानी नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) की असल जिंदगी की दास्तान है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑस्ट्रेलिया की  गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) अपने हमसफर से अपने पहले पति से तलाक की पार्टी में पहली बार मिली थी.

टॉप लेस होकर पहुंचा पार्टी में, इस वजह से आया महिला का दिल

गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) बताती हैं कि वह अपने जीवन के हमसफर से अपने पहले पति से तलाक पार्टी में मिली थीं. जॉन पार्टी में टॉपलैस हो एक वेटर के रूप में पहुंचा थाा. दरअसल गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) ने ही पार्टी में वेटर्स को ऐसी वेशभूषा में बुलवाया था. पार्टी में जॉन मौजूद रहा पर वहां वह गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) से ज्यादा बातचीत नहीं कर पाया. पार्टी खत्म  करने के बाद जॉन ने गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) को उसका हालचाल पूछने के लिए मैसेज किया. जिसके बाद धीरे-धीरे बातचीत मुलाकात और फिर प्यार में बदल  गई.

ये भी पढ़ेंः मौत के 30 सालों बाद रचा दूल्हा- दुल्हन का ब्याह, लोगों के उड़ रहे होश

1 साल बाद वेटर से ही शादी का लिया फैसला
पहली शादी में पति से अलग हो चुकी गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) जॉन से मिलने लगी थी. करीब 1 साल बाद जॉन ने गैब्रिएला को मेलबर्न में रायल्टो टॉवर में प्रपोज किया. प्रपोजल को गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) ठुकरा ना सकी और उसने भी शादी के लिए हां बोल दिया. दोनों ने ही आपसी सहमति से शादी भी कर ली. अब गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) अपने दूसरे पति जॉन जो उन्हें वेटर के रूप में मिला था, के साथ हंसी-खुशी जीवन बिता रही हैं. गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) ने साल 2020 में जॉन से अपने बच्चे को जन्म दिया है. अब वे एक खुशहाल परिवार हैं.