logo-image

पत्नी- बच्ची को छोड़ दूसरा ब्याह रचाया, सालों से लापता शख्स की हुई धरपकड़ फिर मचा घमासान

Unique Marriage: फिल्मी ड्रामा वाला मामला उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ से आया है. ये कोई फिल्मी कहानी जैसा मामला है पर असल जिंगदियों से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि आजमगढ़ से आ रहे एक मामले में एक शख्स 6 साल पहले लापता हो गया था.

Updated on: 28 May 2022, 01:50 PM

highlights

  • 6 साल बाद मिला लापता पति 
  • दूसरी शादी का हुआ फिर खुलासा
  • पहली शादी से पांच साल की बच्ची 

नई दिल्ली:

Unique Marriage: अक्सर ऐसी खबरें सुनने में आती हैं जिनमें शादी से नाखुश पति पत्नी को छोड़ लापता हो जाता है. हैरत तब होती है जब ऐसे मामलों में दूसरी शादी होने की बात सामने आती है. ऐसा ही फिल्मी ड्रामा वाला मामला उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ से आया है. ये कोई फिल्मी कहानी जैसा मामला है पर असल जिंगदियों से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि आजमगढ़ से आ रहे एक मामले में एक शख्स 6 साल पहले लापता हो गया था. शख्स शादीशुाद था और अपनी पत्नी और बच्ची को छोड़कर गायब हो गया था.

6 साल बाद लापता पति हुआ बेनकाब
मामले में बताया जा रहा है कि 6 साल से लापता पति की अचानक धरपकड़ हो गई. पति- पत्नी के बीच घमासान मच गया जब महिला को पति की दूसरी शादी का पता लगा. दरअसल लापता पति को खोजने के लिए महिला लंबे समय से अपनी तमाम कोशिश कर रही थी.

ये भी पढ़ेंः बंटवारे के दौरान बिछड़ा था बच्चा, अंतिम सांस पाकिस्तान में परिवार के साथ लेने की इच्छा

एक दिन महिला को खबर मिली है कि उसका लापता पति दीवानी कचहरी में आया हुआ है. यहां महिला अपनी पांच साल की बच्ची और मायके वालों के साथ पहुंची और आखिकार पति को रंगे हाथों पकड़ ही लिया है. फिलहाल मामले को लेकर अभी पुलिस प्रशासन की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.