logo-image

नकली झुमका देख दुल्हन का पारा हाई, कहा- ससुराल नहीं जाऊंगी, मामला पहुंचा थाना

Unique Marriage: आभूषण किसी भी नारी की सुंदरता पर चार चांद लगा देते हैं. औरतों का लगाव भी गहनों के प्रति कुछ गहरा ही देखने को मिलता है. इसी कड़ी में एक चौंकाने वाला मामला आ रहा है जहां एक नई दुल्हन का गहनों के लिए प्यार दूल्हे को थाने ले आया.

Updated on: 23 May 2022, 04:07 PM

highlights

  • फेरों के बाद पता लगी झुमकों की बात
  • दुल्हन ने ससुराल विदा होने से किया माना
  • आखिरकार समझौते के बाद घर लौटी दुल्हन

नई दिल्ली:

Unique Marriage: औरतों को गहनों से कुछ खास ही लगाव होता है. इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि आभूषण किसी भी नारी की सुंदरता पर चार चांद लगा देते हैं. औरतों का लगाव भी गहनों के प्रति कुछ गहरा ही देखने को मिलता है. इसी कड़ी में एक चौंकाने वाला मामला आ रहा है जहां एक नई दुल्हन का गहनों के लिए प्यार दूल्हे और दुल्हे के परिवार को पुलिस थाने तक खींच लाया. ये मामला कानपुर से आ रहा है. जहां एक मामूली सी बात पर दुल्हन ने ससुराल न जाने की जिद कर बैठी. दोनों परिवार के सदस्यों में झगड़ा हो गया और बात पुलिस स्टेशन जाकर समझौते पर सुलझी.

दुल्हन ने की अजीबोगरीब जिद
दरअसल कानपुर के रहने वाले संतोष यादव की बेटी की शादी बीते शुक्रवार को हुई. इस मामले में हुआ कुछ ऐसा कि शादी के दिन दुल्हन को ससुराल वालों ने सोने के गहने दिए लेकिन बाद में झुमके नकली निकले. दुल्हन को फेरों के बाद गहनों की जांच पर इस बात की भनक लगी तो वह पति पर गुस्सा हो गई. दोनों परिवारों में गहमागहमी शुरू हुई तो मामूली बहस के बाद बात थाने तक जा पहुंची. वहीं दुल्हन भी जिद पर अड़ गई कि वह ससुराल नहीं जाएगी. 

ये भी पढ़ें: पत्नी के लिए भिखारी का प्यार बना मिसाल! 90 हजार की गाड़ी खरीद डाली

आखिरकार पुलिस ने सुलझाया मामला
दूल्हे रोहित ने बताया कि सारे गहने असली ही दिए थे बस झुमके ही एन वक्त पर अरेंज हुए तो आर्टिफिसल खरीद लिये थे. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद पुलिस ने दुल्हन को उसके ससुराल भेज दिया. मामले में समझौता करवाया गया कि ससुराल पक्ष दुल्हन को घर ले जाकर सोने के झुमके दिलाएगा.