logo-image

Unique Marriage: ढाई फुट के अजीम की सजेगी बारात, 2 फुट की दुल्हनिया संग रचेगा ब्याह

Unique Marriage: सुर्खियों में बने रहने वाले उत्तरप्रदेश के अजीम मंजूरी को लेकर एक नई अपडेट आ रही है.

Updated on: 18 Oct 2022, 07:41 AM

highlights

  • अजीम मंसूरी AJIM MANJURIका 7 नवंबर को पढ़ा जाएगा निकाह
  • निकाह का निमंत्रण यूपी सीएम और पीएम मोदी को 

नई दिल्ली:

Unique Marriage: सुर्खियों में बने रहने वाले उत्तरप्रदेश के अजीम मंसूरी को लेकर एक नई अपडेट आ रही है. ढाई फुट के हाइट वाले अजीम की जिंदगी में आखिरकार वह दिन आ ही आ गया जब उनकी शादी की इच्छा पूरी होगी. पुलिस से लेकर अखिलेश यादव और सलमान खान तक अपनी शादी की गुहार लगाने वाले अजीम 7 नवंबर को ब्याह रचाने जा रहे हैं. जाहिर है कुछ समय पहले छोटी हाइट वाले अजीम उस समय चर्चा में आए थे, जब वे जगह- जगह अपनी शादी ना होने को लेकर परेशान थे और गुहार लगा रहे थे.

2 फुट की दुल्हनिया नन्हें कदमों के साथ करेगी गृह प्रवेश
गौरतलब है कि अजीम मंजूरी पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर परेशान और हताश थे कि उनकी शादी हो भी पाएगी कि नहीं. यहां तक कि उन्होंने इसके लिए बड़ी शख्सियतों तक से मदद की गुहार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि उनकी हाइट छोटी है इसलिए कोई भी उनसे शादी नहीं करना चाहेगा लेकिन आखिरकार वह अपनी जीवन संगिनी से मिल चुके हैं. अजीम की शादी 2 फुट की बुशरा से होने जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Woman Became Online Boyfriend: वर्चुअल वर्ल्ड में हुआ प्यार, प्रेमी से मिली तो हुए होश फाख्ता

अखिलेश यादव, यूपी सीएम से लेकर पीएम मोदी को मिलेगा निमंत्रण
अजीम और बुशरा का निकाह 7 नवंबर को होना तय हुआ है. वहीं लंबे समय से अजीम की शादी को लेकर परेशान उनके परिजन भी बेहद खुश हैं. दूसरी ओर अपनी शादी को लेकर अजीम ने सारी तैयारियां करना शुरू कर दिया है. अजीम ने शेरवानी का ना्प दे दिया है जबकि बाकि के कपड़े भी तैयार किए गए हैं. इस बीच अजीम का कहना है कि वह अपनी शादी पर अखिलेश यादव सहित यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और यहां तक कि पीएम मोदी को भी आमंत्रित करेंगे.