News Nation Logo
Banner

Woman Became Online Boyfriend: वर्चुअल वर्ल्ड में हुआ प्यार, प्रेमी से मिली तो हुए होश फाख्ता

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 17 Oct 2022, 10:25:07 AM
Woman Became Online Boyfriend

Woman Became Online Boyfriend (Photo Credit: Instagram@christineabadir)

highlights

  • नहीं हुई थी कभी दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग
  • तस्वीरें शेयर करने में भी आनाकानी करता था

नई दिल्ली:  

Woman Became Online Boyfriend: रियल वर्ल्ड से अलग वर्चुअल वर्ल्ड अब हर दूसरे व्यक्ति के जीवन का हिस्सा है. सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के कारण ही लोग अपने अकेलेपन का उपाय भी इस वर्चुअल वर्ल्ड में खोजने लगे हैं. हर सोशल मीडिया पर ढेरों फ्रेंड्स और फॉलोअर्स का होना ट्रेंड में ही शामिल हो गया है. ऑनलाइन प्यार होना भी अब कोई नई बात नहीं रह गई है. कुछ समय की चैटिंग ही दो लोगों को प्यार में पड़वा देती है. लेकिन बात जब ऑनलाइन दुनिया से बाहर आकर रियल वर्ल्ड में मिलने की होती है तो कुछ ना कुछ गोलमाल हो जाता है. ऑस्ट्रेलिया एक फेमस टिकटॉक स्टार के साथ कुछ ऐसा घटा कि यह सभी को सकते में डाल गया. वह जिस शख्स से ऑनलाइन मिली और कुछ समय बाद प्यार में पड़ी वह असल में एक पुरुष नहीं बल्कि महिला निकली.

ब्वॉयफ्रेंड से नहीं होती थी वीडियो कॉलिंग

ऑस्ट्रेलिया की इस टिकटॉक स्टार का नाम क्रिस्टीन है. उन्होंने खुद अपने टिकटॉक अकाउंट पर इस वाक्य को साझा किया है. मीडिया रिपोर्टस् की मानें तो क्रिस्टीन अबदीर नाम की ऑस्ट्रेलियन महिला एक शख्स को 6 महीने से डेट कर रही थी. ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड से चैटिंग होती थी लेकिन कभी भी ब्वॉयफ्रेंड को वीडियो कॉलिंग में नहीं देख पाईं. जब भी वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से वीडियो कॉलिंग के लिए कहती है. उनका ब्वॉयफ्रेंड बात को टाल देता था.क्रिस्टीन को अजीब तो लगता था पर वह नजरअंदाज कर देती थी.

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई तो उड़े होश

इसी बीच जब क्रिस्टीन ने एक दिन ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड से मिलने का भी मन बना लिया. वह जानती थी कि अगर वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बारे में बात करेगी तो वह कोई ना कोई बहाना कर देगा. इसलिए क्रिस्टीना ने दोस्तों की मदद से शख्स को ट्रेस करते हुए न्यूजीलैंड पहुंच गई. लेकिन जैसे ही क्रिस्टीन ने अपने ब्वॉयपफ्रेंड को पहली बार देखा उसके होश उड़ गए. क्यों कि ब्वॉयफ्रेंड कोई पुरुष नहीं ब्लकि एक महिला थी. जिसके बाद महिला ने क्रिस्टीन से माफी मांगी. 

First Published : 17 Oct 2022, 10:25:07 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.