News Nation Logo

Unique Love Story: 48 साल की महिला 25 साल के युवक की हुई दीवानी, टिंडर ने लिखी प्रेम कहानी

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 20 Oct 2022, 10:02:00 AM
Unique Love Story

Unique Love Story (Photo Credit: Pexels)

नई दिल्ली:  

Unique Love Story:  कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बन कर आती हैं, यानि जिन दो लोगों का मिलना तकदीर में लिखा होता है वे मिल ही जाते हैं. फिर ना रंग- रूप और ना उम्र की सीमा दीवार बन पाती है.  एक अमेरिकी महिला की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. जिसे सुन कर आपको कुछ अजीब लग सकता है. दरअसल न्यूयार्क की रहने वाली राचेल कॉडल खुद तो 48 साल की हैं पर उनका प्रेमी एलेक्स माइकल उनसे आधी उम्र यानि सिर्फ 25 साल का है. हैरानी वाली बात तो यह कि राचेल की मुलाकात एलेक्स से अनजाने में हुई थी पर जब वह एलेक्स से मिली तो उनकी पर्सनैलिटी पर दिल हार बैठीं. यही नहीं उन्हें इस बात का यकीन हो गया है कि एलेक्स को उन्हीं के लिए बनाया गया है.,

टिंडर पर उम्र की सेटिंग करना भूल गयी मिला नौजवान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राचेल ने साल 2020 में अपने पति से तलाक लिया है. वहीं तलाक के बाद उनके दोस्तों ने उन्हें डेटिंग ऐप पर जाने की सलाह दी. शुरुआत में वह टिंडर पर किसी को भी डेट नहीं करना चाहती थीं पर आखिरकार टिंडर पर जुड़ ही गईं. यहां वह अपनी उम्र की सेंटिग  करना भूल गई. जिसकी वजह से उन्हें यंग लड़कों का सजेशन मिलना लगा. इसी कड़ी में एलेक्स से उनकी चैटिंग शुरू हो गयी. कुछ ही समय में वह उनसे मिलने न्यूयार्क से टेक्सास आ पहुंची.

ये भी पढ़ेंः HUGO BOSS Slippers: नीले रंग की हवाई चप्पल मचा रही बवाल! रेट सुन छूट रहे पसीने

मिल गया जोड़ीदार उम्र का भी नहीं पड़ता फर्क
यहां राचेल की मुलाकात एलेक्स से हुई तो वह और खुश हुई. उन्हें एलेक्स बाकि की जिंदगी के लिए पसंद आ चुका था. वह कहती हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता बॉन्डिंग मायने रखती है. अब राचेल और एलेक्स साथ रहने का मन बना चुके हैं.

First Published : 20 Oct 2022, 10:02:00 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.