logo-image

HUGO BOSS Slippers: नीले रंग की हवाई चप्पल मचा रही बवाल! रेट सुन छूट रहे पसीने

HUGO BOSS Slippers: ऑफलाइन से ज्यादा लोग ऑनलाइन मार्केट पर भरोसा करने लगे हैं. क्यों कि सिर्फ एक क्लिक की बात होती है और स्क्रीन पर नजर आ रहा सामान मिनटों में आपके घर होता है.

Updated on: 19 Oct 2022, 08:40 AM

नई दिल्ली:

HUGO BOSS Slippers: ऑफलाइन से ज्यादा लोग ऑनलाइन मार्केट पर भरोसा करने लगे हैं. क्योंकि सिर्फ एक क्लिक की बात होती है और स्क्रीन पर नजर आ रहा सामान मिनटों में आपके घर होता है. यानि बात चाहे एक छोटी सी सूई की हो या भारी- भरकम हाथी की स्मार्टफोन है तो आपका काम बन जाएगा. ऑनलाइन शॉपिंग अब ट्रेंड में है क्योंकि लोगों को यकीन होता है कि ऑनलाइन ऑर्डर किया सामान ना सिर्फ मंगवाना आसान है बल्कि कीमत के मामले में किफायती भी होगा. लेकिन आपका यही भरोसा पल भर में उठ सकता है जब आपसे एक जोड़ी हवाई चप्पल के लिए स्मार्टफोन जितनी रकम मांग ली जाए.

ये भी पढ़ेंः Man Left Job Of 82 Lakhs Became Sweeper: 82 लाख की नौकरी ठुकरा, शख्स बना स्वीपर

मीम्स की हो रही बरसात

9 हजार की चप्पल खरीदने वाला होगा धनवान
जी हां, इस बात पर कुछ लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो सकता है लेकिन इन दिनों एक हवाई चप्पल इंटरनेट पर  कीमत को लेकर सनसनी बनी हुई है. कीमत सुन कर अच्छे- अच्छों के पसीने छूट रहे हैं. क्यों कि एक साधारण सी हवाई चप्पल का रेट कोई 1 या दो हजार नहीं बल्कि 9 हजार रुपये लिस्ट हुआ है. चप्पल का इतना रेट सुन कर हर किसी के होश फाख्ते हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को समझना मुश्किल हो रहा है कि आखिर कंपनी ने क्या सोच कर चप्पल का रेट इतना हाई रखा.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: ढाई फुट के अजीम की सजेगी बारात, 2 फुट की दुल्हनिया संग रचेगा ब्याह

मीम्स की हो रही बरसात
वहीं इतने हाई- फाई रेट के बाद हवाई चप्पल सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया यूजर्स अलग- अलग मीम्स शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल वायरल हो रही 9000 की हवाई चप्पल ह्यूगो बोस की है, जिसे एक लग्जरी ब्रैंड माना जाता है.