logo-image

Twitter Post: आनंद महिंद्रा ने खोला पत्नी का ये राज, ट्विटर यूजर भी पकड़ रहे सिर

Anand Mahindra Twitter Post

Updated on: 15 Nov 2022, 11:25 AM

नई दिल्ली:

Anand Mahindra Twitter Post: वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा के चेयरमैन और भारत के जाने- माने बिलेनियर आनंद मंहिद्रा एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. वे अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. दरअसल बिलेनियर आनंद महिंद्रा आए दिन ट्विटर पर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते रहते हैं जिससे उनके ट्वीट्स वायरल होने लगते हैं. आनंद महिंद्रा का नया ट्वीट उनकी पत्नी से जुड़ा है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी और खुद के बीच एक ऐसी बात का खुलासा किया है जो सालों से केवल उनके बीच था.

हर पत्नी की तरह आनंद महिंद्रा की पत्नी भी रही पति की इस आदत से परेशान

दरअसल नए ट्वीट से साफ हो रहा है कि हर पत्नी की तरह आनंद महिंद्रा की पत्नी भी पति से खासी नाराज रहती थीं. वे भी नहीं चाहती थीं कि पति जरूरत से ज्यादा काम करे और खुद को बीमार कर ले. आनंद महिंद्रा ने एक मजेदार प्रीस्क्रिप्शन शेयर कर इस बात का खुलासा खुद किया है. उन्होंने लिखा कि सालों पहले मेरी पत्नी भी मुझे डॉक्टरों की तरह सलाह देती थी जबकि वह किसी तरह की मेडिकल डिग्री भी नहीं रखती थीं.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: महिला का महिला से प्यार! पायल- यशविका जैसी इनकी कहानी

पत्नी की सलाह, तुम्हारी बीमारी ठीक हो जाएगी अपना कंप्यूटर बाहर फेंक दो

आनंद महिंद्रा बताते हैं कि जब सालों पहले उन्हें नींद नहीं आती थी तो उनकी पत्नी उन्हें एक सलाह देती थी. यह सलाह होती थी कि उन्हें अपना कंप्यूटर उठा कर बाहर फेंक देना चाहिए. 
बता दें आनंद महिंद्रा ने ये ट्वीट एक दूसरे ट्विट के जवाब में किया है. जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं.