logo-image

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए युवक ने सीएम नीतीश से की शादी बैन करने की अपील

यूजर ने सीएम नीतीश के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती, आपका हम जीवन भर आभारी रहेंगे.' इस यूजर का नाम पंकज है.

Updated on: 18 May 2021, 12:47 PM

highlights

  • नीतीश कुमार से युवक की अजीब अपील
  • गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बिहार में पिछले कोरोना (Bihar Corona Crisis) के लगातार बढ़ते मामलों ने बिहार सरकार की परेशानी बढ़ा दी है. कोरोना की गंभीरता को देखते हुए पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) हर जरूरी कदम उठा रहे हैं. संक्रमण को रोकने के लिए पूरे प्रदेश में 25 मई तक लॉकडाउन लागू है. लोगों के बिना वजह घर से बाहर निकलने पर मनाही है. शादी-विवाह के लिए भी सरकार की ओर से गाइडलाइन जारी की गई है. सरकारी गाइड लाइन के अनुसार शादी-विवाह में 20 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी है. खुद मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. सीएम नीतीश के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, लेकिन एक युवक का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद HC की तल्ख टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला

एक यूजर्स ने मुख्यमंत्री नीतीश के ट्वीट पर कमेंट करते हुए सीएम से शादी-विवाह पर रोक लगाने की अपील की है. उसने अपने कमेंट ये भी बताया कि आखिर वो ऐसा क्यों कह रहा है. यूजर ने सीएम नीतीश के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती, आपका हम जीवन भर आभारी रहेंगे.' इस यूजर का नाम पंकज है. पंकज नाम के इस यूजर का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

शादी रोकने को लेकर यूजर का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया है. करीब 300 से ज्यादा लाइक्स और करीब 49 रिट्वीट्स किए गए हैं. यही नहीं चौंकाने वाली बात ये है कि यूजर पंकज कुमार गुप्ता के इस ट्वीट पर एक महिला यूजर ने रिएक्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा- 'तुम जब हमको छोड़कर पूजा से बात करने गए थे मैं भी बहुत रोती थी पंकज. आज मैं खुशी से शादी कर रही हूं तो ऐसा मत करो प्लीज. लेकिन पंकज भले मैं शादी किसी से कर लूं दिल में तुन्ही बसे रहोगे. शादी में जरूर आना, मैं तुम्हे देखकर विदा होना चाहती हूं.'

ये भी पढ़ें- Corona Virus Live Updates : संबित पात्रा का आरोप- महामारी में टूलकिट से भ्रम फैला रही कांग्रेस

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 13 मई को एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने बताया था कि 'सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.'