logo-image

एक ही शख्स पर फिदा हो गई तीन बहनें, जानें फिर क्या हुआ?

सोशल मीडिया आजकल अजब-गजब किस्सों का हब बन चुका है. हाल ही में एक प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर आप भी रोमांचित हो जाएंगे. क्योंकि कहानी ही कुछ ऐसी है. सोशल मीडिया पर भी कहानी पढ़कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Updated on: 12 Mar 2022, 05:00 PM

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया आजकल अजब-गजब किस्सों का हब बन चुका है. हाल ही में एक प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर आप भी रोमांचित हो जाएंगे. क्योंकि कहानी ही कुछ ऐसी है. सोशल मीडिया पर भी कहानी पढ़कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स को एक ही बार में तीन लड़कियों ने प्रपोज किया हो, शायद आपका जवाब ना में होगा. लेकिन एक ऐसा मामला हकीकत में सामने आया है जहां एक शख्स को तीन बहनों ने प्रपोज किया तो उसी खुशी का ठिकाना ना रहा है. यहीं नहीं शख्स ने तीनों बहनों से एक साथ शादी भी रचा ली.

यह भी पढ़ें : Indian Railways: यात्रियों को रेलवे का तोहफा, IRCTC इन रूट्स पर चलाई होली स्पेशल ट्रेनें

एक से ज्यादा शादी को मान्यता 
आपको बता दें कि मामला कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य के पूर्वी हिस्से में दक्षिण किवु का है. जहां के लोग कानूनी रूप से एक से ज्यादा शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं. लुविज़ो नाम के शख्स को तीन बहनों से नताशा, नताली और नादेगे से प्यार हो गया और उसने एक ही दिन तीनों के साथ शादी कर ली. लुविज़ो ने कहा कि जब उन सभी ने सवाल पूछा तो वह ना नहीं कह सकता था. लुविज़ो ने कहा कि उसे पहले नताली से प्यार हुआ इसके बाद जब वह उसकी दो अन्य बहनों से मिला तो आखें चार हो गईं. लुविजो ने कहा, 'मैं उन सभी से शादी करने के लिए बाध्य था क्योंकि वे तीन बहने हैं. यह एक आसान निर्णय नहीं था क्योंकि अब तक, मेरे माता-पिता को समझ नहीं आया कि मैं क्या कर रहा हूं.

घरवालों में नाराजगी 
लुविज़ो के मुताबिक वह तीनों बहनों से शादी करके बहुत खुश है. लेकिन उसके परिजन शादी से नाराज हैं. मेरे माता-पिता ने मेरे फैसले का तिरस्कार किया, इसलिए वे मेरी शादी में शामिल नहीं हुए. लेकिन मैं केवल इतना कह सकता हूं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है. तीनों में से एक ने कहा कि उसने और उसकी बहनों ने बचपन से ही सब कुछ साझा किया था और इसलिए पति को साझा करना उनके लिए मुश्किल विकल्प नहीं था. इसलिए तीनों पति को साझा करने का फैसला लिया और एक ही शख्स से शादी रचा ली.